तुर्की में खाने के लिए तरस गए आमिर खान, सोशल मीडिया पर शेयर की तड़पाने वाली वीडियो

एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तुर्की के एक वेंडर ने आमिर खान को आइसक्रीम देने के लिए तरसा दिया।

नई दिल्ली। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने वाले बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के बारे में ऐसे राज पता चले हैं कि आप भी जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे। दरअसल आमिर खान को आइसक्रीम खाने का बहुत शौक हैं। अब जब आमिर तुर्की गए हुए थे, तो उन्हें वहां भी आइसक्रीम खाने का मन कर गया। लेकिन उन्हें आइसक्रीम मिली ही नहीं।


ऐसा कहते हैं कि तुर्की में मिलने वाली आइसक्रीम बाकी दुनिया में मिलने वाली आम आइसक्रीम से बिल्कुल अलग होती है। वहां की आइसक्रीम किसी बाहरी व्यक्ति द्वारा खरीदना भी एक टफ टास्क है क्योंकि उसके लिए आपको इतना लंबा इंतजार करना पड़ता है कि आप आइसक्रीम खाने के लिए तरस जाते हो। ऐसा माना जाता है कि उसके लिए आपको एड़ी चोटी का ज़ोर लगाना पड़ सकता है। लेकिन ऐसा भी नहीं है कि इन आइसक्रीम्स के लिए आपको किसी पहाड़ की चोटी पर चढ़ना प़ड़ता है बल्कि तुर्की के ये वेंडर्स आइसक्रीम को देने के दौरान अपनी शानदार स्किल्स पेश करते है, जिससे इन्हें हासिल करने के दौरान ग्राहक तरसता रह सकता है।

ऐसा ही कुछ हुआ आमिर खान के साथ , जब हाल ही में आमिर खान भी जीक्यू अवॉर्ड्स के चलते तुर्की गए हुए थे। वहां की आइसक्रीम की तारीफ सुनकर आमिर खान का भी मन कर गया कि वह भी आइसक्रीम खान चाहते हैं। वहां के वेंडर्स के कारनामे इंटरनेट पर लोगों के बीच इतने लोकप्रिय हैं। जब इस बात का आमिर को पता लगा तो वह भी वहां की आईसक्रीम ट्राई करने से अपने आपको नहीं रोक सके।

आमिर ने जब वहां आइसक्रीम की डिमांड की तो उनके सामने भी आइसक्रीम वेंडर्स ने अपनी कलाकारी पेश की। जिसे देखकर आमिर खान भी काफी प्रभावित हो गए। आमिर खान ने वेंडर द्वारा की जा रही उस चीज की पूरी वीडियो शूट की, जिसके बाद उसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया। आमिर खान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि 'सब्र का फ़ल मीठा'। इसके अलावा आमिर खान तुर्की के राष्ट्रपति रेसिप तयैप एर्डगॉन से भी मिले। बता दें कि आमिर खान की जल्दी ही एक फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार रिलीज होने वाली है जो कि दिवाली के दिन यानी 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं इसके अलावा उनकी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान अगले साल रिलीज होगी।

Aamir khan
Ravi Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned