scriptक्या आप भी हैं अंडे खाने के शौकीन, इस खबर को पढ़ने के बाद खाना तो दूर हाथ भी नहीं लगाएंगे | aled found rotten chik inside egg in cardiff united kingdom | Patrika News

क्या आप भी हैं अंडे खाने के शौकीन, इस खबर को पढ़ने के बाद खाना तो दूर हाथ भी नहीं लगाएंगे

Published: Nov 27, 2017 05:42:39 pm

Submitted by:

राहुल

घर आने के बाद कुछ ऐसा हुआ जिससे एलेड तबियत काफी खराब हो गई। इतना ही नहीं एलेड के दोस्त की भी हालत अचानक खराब हो गई।

egg
नई दिल्ली। बहुत तेज़ भूख लगी है, लेकिन मैं कुछ बनाने की हालत में नहीं हूं। क्योंकि मैं काफी आलस में हूं और कुछ करना नहीं चाहता। यही वो लाइनें हैं जो आज-कल के दौर में परिवार से दूर रहने वाले लड़के-लड़कियां कहते हैं। ऐसे में अगर आपको पेट भरना है तो आप सबसे ज़्यादा अंडों को प्रेफर करेंगे। क्योंकि अंडा ही ऐसी चीज़ है जिसे बनाने के लिए ज़्यादा मेहनत करने की ज़रुरत नहीं होती है। अंडे को बड़ी ही जल्दी झटपट बनाकर खाया जा सकता है। लेकिन ऐसा हो सकता है कि इस खबर को पढ़ने के बाद आपको अंडों से नफरत हो जाएगी और आप अंडों से दूरी बना लेंगे।
पूरा मामला युनाइटेड किंगडम के कार्डिफ शहर का है। जहां के सैनबरी मेगामार्केट से एलेड होलोकॉम्बे ने अंडे खरीदे थे। लेकिन घर आने के बाद कुछ ऐसा हुआ जिससे एलेड तबियत काफी खराब हो गई। इतना ही नहीं एलेड के दोस्त की भी हालत अचानक खराब हो गई। जिसके बाद एलेड ने सोशल मीडिया पर सैनबरी मेगामार्केट को टैग करके कुछ फोटोज़ अपलोड की। फोटोज़ देखने के बाद उन सभी लोगों के होश उड़ गए जिन्होंने उन पर नज़रें डाल दी थी। दरअसल एलेड ने जो फोटोज़ अपलोड की थी वो उन्हीं अंडों की थी जो वो सैनबरी मेगामार्केट से खरीद कर लाए थे।
दरअसल जब एलेड ने खाने के लिए अंडे तोड़े तो उसमें मुर्गी का मरा हुआ बच्चा निकला था। जो बिल्कुल बुरी तरह से सड़ चुका था। जिसे देखते ही एलेड की तबियत खराब हो गई और इतना ही नहीं एलेड के साथ-साथ उसके फ्लैट में रहने वाला दोस्त भी बीमार पड़ गया। एलेड ने बताया कि अंडे में मुर्गी का बच्चा अभी पल ही रहा था कि वो किसी वजह से उसमें मर गया और बुरी तरह से सड़ गया। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद सैनबरी मेगामार्केट ने इसके लिए माफी मांगी।
egg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो