scriptअमरीका: सिएटल शहर में भीड़ पर गोलीबारी से एक की मौत, पांच अन्य घायल | America: firing on mob in Seattle city, One killed and five others injured | Patrika News

अमरीका: सिएटल शहर में भीड़ पर गोलीबारी से एक की मौत, पांच अन्य घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2020 02:42:26 pm

Submitted by:

Anil Kumar

भीड़ पर की हुई गोलीबारी ( Shooting ) के सिलसिले में पुलिस संदिग्ध को तलाश रही है
दो लोगों के बीच आपसी विवाद के बाद गोलीबारी की घटना हुई

Firing In America

Firing In America (Symbolic Image)

सिएटल। अमरीका ( America ) में सख्त कानूनी व्यवस्था होने के बावजूद भी गोलीबारी ( Firing ) जैसे घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। हर दिन किसी न किसी राज्य से ऐसी भयावह घटनाएं सामने आ रही है। ताजा मामले ने एक बार सबको हिलाकर रख दिया।

दरअसल, अमरीका के सिएटल ( Seattle shooting ) के पाइक प्लेस मार्केट में गोलीबारी की एक घटना को अंजाम दिया गया। यह घटना बुधवार की शाम करीब पांच बजे की है। इस घटना में एक व्यक्ति कि मौत हो गई जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक शख्स ने भीड़ पर अचानक गोलीबारी शुरू कर दी।

अमरीका: उटाह प्रांत के एक घर में गोलीबारी की घटना, चार की मौत

रिपोर्ट में बताया गया है कि भीड़ पर की हुई गोलीबारी के सिलसिले में पुलिस संदिग्ध को तलाश रही है। पुलिस ने लोगों को इलाके से बाहर रहने और एक संदिग्ध व्यक्ति की तलाश में सबवे स्टेशन बंद करने का आदेश दिया है।

दो लोगों के बीच बहस के बाद हुई ये घटना!

समाचार एजेंसी रायटर्स के मुताबिक, चश्मदिदों के हवाले से सिएटल टेलीविजन स्टेशन कोमो-टीवी ने बताया है कि मार्केट में किसी बात को लेकर दो लोगों के बीच बहस हो गई।

बात इतनी बढ़ गई कि वे सड़क पर आ गए और एक-दूसरे पर बंदूक तान दिया। कुछ देर बाद गोलीबारी शुरू कर दी। इससे वहां मौजूद लोग डर गए और फिर इधर-उधर भागने लगे, जिसके कारण वहां अफरा-तफरी मच गई।

अमरीका: लुइसियाना वालमार्ट में अज्ञात शूटर ने की गोलीबारी, एक कर्मचारी की मौत

कोमो-टीवी ने बताया कि गोलीबारी की घटना के बाद दोनों बंदूक धारी मौके से फरार हो गए। एक चश्मदीद ने बताया कि यह सरासर भयावह था, मैंने आजतक ऐसा मंजर नहीं देखा।

इस घटना के संबंध में सिएटल पुलिस ने ट्वीट करते हुए बताया कि हमलावरों की पहचान के लिए जासूस मामले की जांच कर रहे हैं। अग्निशमन विभाग के एक प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि इस घटना में 40 से 50 साल की उम्र की एक महिला की मौत हुई है, जबकि घायलों में 9 साल का एक बच्चा भी शामिल है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो