scriptअमरीका: गोलीबारी की चार अलग-अलग घटना से दहला मैरीलैंड, 3 की मौत | America: Four separate incidents of firing in Maryland, 3 killed | Patrika News

अमरीका: गोलीबारी की चार अलग-अलग घटना से दहला मैरीलैंड, 3 की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Dec 24, 2019 10:29:19 am

Submitted by:

Anil Kumar

हमलावारों ने रविवार को एक 35 साल की महिला की किराने की दुकान में गोली मारकर हत्या कर दी
बाल्टीमोर के मेयर बर्नाड योंग ने कहा कि सप्ताहांत में हुई हिंसा का स्तर पूरी तरह से अस्वीकार्य है

Maryland Shooting

वाशिंगटन। अमरीका के हाल के दिनों में गोलीबारी की कई घटनाएं सामने आई है, जिसमें दर्जनों लोगों की मौत हई है। अब एक बार फिर से चार अलग-अलग जगहों में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है।

अमरीका के मैरीलैंड राज्य के बाल्टीमोर शहर में चार अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए।

अमरीका: शिकागो में हाउस पार्टी के दौरान गोलीबारी, एक नाबालिग समेत 13 की मौत

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक घटना रविवार को दोपहर बाद हुआ और इसमें दो अज्ञात संदिग्ध शामिल रहे, जिसमें एक राइफल के साथ और दूसरा हैंडगन लिए था, जिसने आईविला हुक्का लाउंज के बाहर लोगों के एक समूह पर फायरिंग की।

तीन किशोर समेत सात लोग घायल

बाल्टीमोर सन की रिपोर्ट के मुताबिक, गोलीबारी की इस घटना में तीन किशोर सहित सात लोग घायल हुए हैं। रविवार को ही एक 35 साल की महिला की किराने की दुकान में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

वहीं शनिवार को हुए दो अन्य गोलीबारी की घटना में एक महिला की एक हेयर सैलून में और एक 21 साल के व्यक्ति की पास में ही हत्या कर दी गई।

अमरीका: शादी समारोह में पहुंचे दो अजनबी, भगाने पर पीट-पीट कर दूल्हे की ले ली जान

रिपोर्ट में कहा गया कि पुलिस ने रविवार शाम तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है और घातक गोलीबारी के बारे में कुछ जानकारी दी है। बाल्टीमोर के मेयर बर्नाड योंग ने रविवार को ट्वीट करते कहा कि सप्ताहांत में हुई हिंसा का स्तर पूरी तरह से अस्वीकार्य है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो