scriptअमरीका: भारतीय मूल के शख्स ने एक सप्ताह के भीतर अपने ही चार रिश्तेदारों का किया कत्ल | America: Indian origin Shankar killed four his relatives within a week | Patrika News

अमरीका: भारतीय मूल के शख्स ने एक सप्ताह के भीतर अपने ही चार रिश्तेदारों का किया कत्ल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2019 08:05:17 pm

Submitted by:

Anil Kumar

53 वर्षीय शंकर हैंगुड ने 7 अक्टूबर को प्लेसर काउंटी में दो हत्याएं की थीं
आरोपी शंकर ने माउंट शास्ता के एक पुलिस स्टेशन में पहुंचकर सभी चार हत्याएं करने की बात कबूल की

shankar.jpeg

सैन फ्रांसिस्को। अमरीका से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, भारतीय मूल के एक अमरीकी नागरिक ने अपने ही चार रिश्तेदारों का बेरहमी से कत्ल कर दिया। हत्या के आरोपों का सामने कर रहे भारतीय-अमरीकी नागरिक के बारे में कोर्ट के दस्तावेजों से पता चला है कि उसने एक सप्ताह के अंदर चारों रिश्तेदारों का कत्ल किया था।

सैक्रामेंटो स्थित ‘केसीआरए 3 न्यूज’ ने गुरुवार को बताया कि माना जा रहा है कि 53 वर्षीय शंकर हैंगुड ने 7 अक्टूबर को प्लेसर काउंटी में दो हत्याएं की थीं। अदालत के दस्तावेजों में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि ये हत्याएं उसके रोजविले अपार्टमेंट में हुईं।

सैन फ्रांसिस्को में हैदराबाद के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत, परिवार ने MEA से मांगी मदद

फिर अगले दिन, उसी स्थान पर एक और हत्या हुई। दस्तावेजों में आरोप लगाया गया है कि शंकर ने 13 अक्टूबर को सिस्कयू काउंटी में एक चौथे शख्स की हत्या कर दी।

screenshot_from_2019-10-18_19-52-26.png

आरोपी ने पुलिस स्टेशन पहुंच कर खुद किया सरेंडर

आरोपी शंकर सोमवार को अपनी कार में एक शख्स के शव को रखकर माउंट शास्ता के एक पुलिस स्टेशन में पहुंचा, जहां उसने सभी चार हत्याएं करने की बात कबूल कर ली।

पुलिस ने कहा कि कबूल करने के बाद, तीन अन्य पीड़ितों के शव शंकर के रोजविल अपार्टमेंट में पाए गए। पीड़ितों को उनके इनीशियल- जेएस, जीएच, एनएच, और वीएच द्वारा शिकायत में सूचीबद्ध किया गया है।

अफ्रीका मूल की लंदन ब्रीड बनी सैन फ्रांसिस्को की मेयर, रचा इतिहास

प्लेसर काउंटी कोरोनर कार्यालय के एक प्रतिनिधि ने केसीआरए 3 न्यूज को बताया कि वे मृतकों की पहचान का खुलासा करने से पहले, भारत में रहने वाले परिजनों से संपर्क के लिए भारतीय काउंसलेट की मदद ले रहे हैं।

आरोपों के आधार पर और अगर दोषी ठहराया जाता है तो संदिग्ध को मृत्युदंड की सजा होने की संभावना है। शंकर को 25 अक्टूबर को अदालत में फिर पेश किया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले जून में अमरीका के आयोवा में एक घर के अंदर भारतीय मूल के एक ही परिवार के चार सदस्यों का शव मिला था। मरने वालों पति-पत्नी और दो बच्चे थे।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

ट्रेंडिंग वीडियो