scriptट्रंप ने बाइडेन पर बोला हमला, कहा- 2024 तक अमरीका खत्म हो जाएगा | america trump interview biden america destroy till next election | Patrika News

ट्रंप ने बाइडेन पर बोला हमला, कहा- 2024 तक अमरीका खत्म हो जाएगा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 17, 2021 02:39:06 am

Submitted by:

Mohit Saxena

अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक साक्षात्कार में कहा कि अमरीका बीते आठ माह में काफी नीचे चला गया है।

Donald Trump

Donald Trump

वॉशिंगटन। अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) एक बार फिर बाइडेन सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि आने वाले राष्ट्रपति चुनाव तक अमरीका पूरी तरह से खत्म हो जाएगा।

टीवी शो (TV Show) को दिए साक्षात्कार में ट्रंप ने जो बाइडेन (Joe biden), उनकी नीतियों और अफगानिस्तान (Afghanistan) से अमरीकी फौजों (US Army) की वापसी को लेकर कई बड़े बयान दिए। यहां तक कि उन्होंने बाइडेन को मुर्ख इंसान तक कह डाला।

ये भी पढ़ें: संयुक्त राष्ट्र ने अफगानिस्तान में बच्चों की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता

मेरे साथ चुनावों में धांधली हुई: ट्रंप

ट्रंप ने इस दौरान बाइडेन पर हमला बोलते हुए कहा कि अमरीका बीते आठ माह में काफी नीचे चला गया है। अमरीका ने ऐसे हालातों की कल्पना कभी भी नहीं की थी। अगले तीन वर्षों में हमारा देश बर्बाद हो जाएगा। वर्ष 2022 और 2024 में जो चुनाव होंगे, उस दौरान हमारा देश एक कमजोर राष्ट्र होगा। ट्रंप ने कहा कि 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में मेरे खिलाफ धांधली हुई थी।

क्या चुनाव लड़ेंगे ट्रंप ?

इस साक्षात्कार में पूछा गया कि क्या आप एक बार दोबारा से चुनाव लड़ना चाहेंगे, इस पर ट्रंप ने कहा, “अभी कोई कमेंट नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि अमरीका के लोग उनसे प्यार करते हैं और वह बहुत खुश होंगे।” उन्होंने कहा कि अगर वह चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं तो देश एक बार फिर से बेहतरी की ओर बढ़ सकता है। इससे पहले ट्रंप ने कहा था कि 2022 में होने वाले चुनाव के दौरान रिपब्लिकंस की परफॉर्मेंस के बाद ही अपने राष्ट्रपति की दावेदारी को लेकर कोई फैसला लेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो