scriptAmerica : वॉल स्ट्रीट का दावा – राष्ट्रपति पद से हटने के बाद नई पार्टी बना सकते हैं डोनाल्ड ट्रंप | America : Wall Street claims - Donald Trump can form new party after stepping down from the presidency | Patrika News

America : वॉल स्ट्रीट का दावा – राष्ट्रपति पद से हटने के बाद नई पार्टी बना सकते हैं डोनाल्ड ट्रंप

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2021 10:17:50 am

Submitted by:

Dhirendra

ट्रंप बना सकते हैं नई पार्टी।
अमरीका के प्रतिष्ठित अखबार का दावा।

Donald Trump

वॉल स्ट्रीट के दावों के मुताबिक ट्रंप बनाएंगे नई पार्टी।

नई दिल्ली। एक तरफ आज निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस से रुखसत होंगे तो दूसरी तरफ डेमोक्रैट पार्टी के नेता अमरीकी राष्ट्रपति के रूप में शपथ लेंगे। इस बीच अमरीकी अखबार वॉल स्ट्रीट ने बड़ा दावा किया है। वॉल स्ट्रीट में प्रकाशित खबर में बताया गया है कि रिपब्लिकन पार्टी के नेता डोनाल्ड ट्रंप आने वाले दिनों में अपनी अलग राजनीतिक पार्टी बना सकते हैं।
खुद को कभी माफ नहीं कर सकेंगे ट्रंप!

बताया जा रहा है कि अगर ऐसा हुआ तो उसे अमरीकी राजनीति में नया मोड़ माना जाएगा। ऐसा इसलिए कि वहां पर द्विदलीय व्यवस्था ही अभी तक सफल रही है।
बाइडेन को मिले भाग्य का साथ

बता दें कि मंगलवार को एक कार्यक्रम में निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जो बाइडेन को राष्ट्रपति पद का शपथ लेने से एक दिन पहले शुभकामनाएं भी दी। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि आज हमें नई सरकार मिलेगी। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि अमरीका को सुरक्षित और समृद्ध बनाए रखने में जो बाइडेन को सफलता मिले। उन्होंने एक वीडियो में कहा कि हम चाहते हैं कि उन्हें भाग्य का भी साथ मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो