महिला के 100वें जन्मदिन पर उसकी इच्छा को किया गया पूरा, भेजा जेल

Highlight

  • दो पुलिसकर्मी ब्रायंट को हाथों में हथकड़ी डालकर जेल ले गए।
  • महिला ने कैदियों वाली एक नारंगी शर्ट भी पहनी।
  • कुछ देर तक जेल में रखने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

वाशिंगटन। अमरीका में एक अनोखा वाक्या सामने आया जब एक महिला ने अपने 100 वें जन्मदिन पर जेल जाने की इच्छा जताई। अमरीका में रहने वाली रूथ ब्रायंट अपना जन्मदिन खास अंदाज में मनाना चाहती थी। उसकी इस इच्छा को पूरी करने के लिए पुलिस को कई तिकड़म बैठाने पड़े।

Coronavirus: जल्द आने वाली है एंटीवायरल दवाइयां, अगले साल तक वैक्सीन

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार महिला की असामान्य इच्छा को पूरी करने के लिए काउंटी शेरिफ ऑफिस ने साथ दिया। रूथ ब्रायंट की इच्छा को पूरा करने के लिए ऑफिस ने अपने दो डिप्टी अधिकारियों को अभद्र प्रदर्शन का आरोप होने का एक वारंट देकर उनके पास भेजा।

इसके बाद दो पुलिसकर्मी ब्रायंट को हाथों में हथकड़ी डालकर उसे कैदियों की तरह पकड़ कर जेल ले गए। पुलिसकर्मियों ने उनके साथ कैदियों जैसा ही व्यवहार भी किया,उन्हें गाड़ी के साइरन के साथ जेल लाया गया।

जब उन्हें जेल लाया जा रहा था तो वो बोल रही थीं कि मुझे धक्का मत मारना, मेरे घुटनों में काफी दर्द है। ब्रायंट को जेल लाने के बाद उन्हें कैदियों वाली एक नारंगी शर्ट दी गई। कुछ देर तक जेल में रखने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। जेल से वापस घर पहुंचने पर ब्रायंट ने अपना जन्मदिन मनाया। लोगों ने उनका स्वागत किया और बाद में केक काटा गया।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned