scriptभगवान ने खेला खेल- टॉयलेट में करनी पड़ी शादी, वजह जानकर पैरों तले खिसक जाएगी ज़मीन | american couple married in court toilet | Patrika News

भगवान ने खेला खेल- टॉयलेट में करनी पड़ी शादी, वजह जानकर पैरों तले खिसक जाएगी ज़मीन

Published: Jan 30, 2018 05:05:20 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

ब्रायन और मारिया शादी के लिए मॉनमाउथ काउंटी कोर्टहाउस पहुंचे हुए थे। जहां उनके परिवार के तमाम सदस्य, रिश्तेदार और दोस्त भी मौजूद थे।

america
नई दिल्ली। बदलते दौर के साथ-साथ शादी करने का तरीका भी बदलता जा रहा है। पहले शादी के दिन या फिर किसी खास पार्टी के समय ही फोटोशूट कराया जाता था। लेकिन समय के साथ ये भी बदल गया और अब प्री-वेडिंग का सिलसिला शुरु हो गया। आज-कल के युवा अपनी शादी को ज़िंदगी भर के लिए यादगार बनाना चाहते हैं। जिसकी वजह से वे ऐसे नए-नए तरीकों को आज़माते हैं। इसके अलावा और भी कई तरीके हैं, जिनसे शादियों को अलग टेस्ट दिया जाता है। जैसे आज के समय में शादियां एक निर्धारित थीम पर भी की जा रही हैं।
लेकिन उस जोड़े के बारे में सोचिए जिसने टॉयलेट में शादी की। अगर आप ये सोच रहे होंगे कि इसके पीछे उनका कोई खास मकसद था, तो आप बिल्कुल गलत हैं। बता दें कि इस जोड़े ने एक मजबूरी की वजह से टॉयलेट में शादी की। पूरा मामला अमेरिका के न्यूजर्सी का है। जहां यंग कपल ने कोर्ट के एक टॉयलेट में ही शादी कर ली। लड़के का नाम ब्रायन और लड़की का नाम मारिया शूज बताया जा रहा है।
खबरों के मुताबिक ब्रायन और मारिया शादी के लिए मॉनमाउथ काउंटी कोर्टहाउस पहुंचे हुए थे। जहां उनके परिवार के तमाम सदस्य, रिश्तेदार और दोस्त भी मौजूद थे। सब कुछ साधारण तरीके से जारी था, लेकिन अचानक ब्रायन की मां की तबियत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि उन्हें अस्थमा अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें टॉयलेट में ले जाया गया और ऑक्सीजन दिया जा रहा था। अब मां की ऐसी हालत के बीच सभी का मूड खराब हो गया और सभी बेचैन हो गए। ब्रायन और मारिया किसी भी सूरत में शादी को टालना नहीं चाहते थे। लिहाज़ा उन्होंने टॉयलेट में ही शादी कर ली।
बता दें कि ब्रायन की मां की हालत बिगड़ने पर कोर्ट के अधिकारियों और कर्मचारियों ने उनकी पूरी मदद की। शादी संपन्न हो जाने के बाद ब्रायन और मारिया ने कोर्ट के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का अभिवादन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो