scriptप्यार में धोखे से बर्बाद हो जाते हैं लोग लेकिन इस लड़की ने उठाया ऐसा कदम कि बन गई जिंदगी | American girl want to sell her virginity after breakup | Patrika News

प्यार में धोखे से बर्बाद हो जाते हैं लोग लेकिन इस लड़की ने उठाया ऐसा कदम कि बन गई जिंदगी

Published: Jan 04, 2018 11:19:26 am

Submitted by:

Ravi Gupta

बैली का अपने इस फैसले पर कहना है कि नीलामी से उसे जो भी पैसे मिलेंगे उससे वो अपने लाइफस्टाइल को बेहतर बनाएगी।

relationship
नई दिल्ली। किसी भी रिश्ते में सबसे अहम भूमिका अगर किसी चीज़ की होती है तो वो है विश्वास की। अकसर विश्वास के अभाव के चलते रिश्ते टूट जाते हैं। किसी का यदि रिश्ता टूट जाएं तो ऐसे में उस व्यक्ति का खुद को संभाल पाना काफी मुश्किल हो जाता है। अब कुछ ऐसा ही हुआ इस युवती के साथ जब उसके ब्यॉयफ्रेंड ने उसे धोखा दिया। दरअसल इस लड़की ने अपने ब्यॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के बाद अपनी वर्जिनिटी बेचने का ऐलान कर डाला। जी हा,ं 23 साल की बैली गिब्सन का यही कहना है कि उसने अपनी शादी के लिए अपनी वर्जिनिटी को संभाल कर रखा था लेकिन अब वो इसे निलाम करना चाहती है और जो भी इसकी अच्छी कीमत देगा वो उसे अपना वर्जिनिटी बेच देगी। बैली एक कंजवेर्टिव ईसाइ फैमिली से अपना ताल्लूक रखती है। अपने शादी के लिए उसने काफी सपने सजोएं थे लेकिन अब उसका दिल बुरी तरह से टूट चुका है जिसके चलते उसने ऐसा फैसला लिया है। बैली अमेरिका के कैलीफोर्निया में बड़ी हुई है। जब वो बहुत छोटी थी तभी उसे यहां के किसी परिवार ने गोद लिया था। बैली का अपने इस फैसले पर कहना है कि नीलामी से उसे जो भी पैसे मिलेंगे उससे वो अपने लाइफस्टाइल को बेहतर बनाएगी।
relationship
बैली एक रजिस्टर्ड ब्रॉथल के जरिए अपनी वर्जिनिटी निलाम करेगी। इस एस्कॉर्ट सर्विस के डायरेक्टर जर्मी लूमर का इस बारे में कहना है कि बैली अपनी वर्जिनिटी के निलामी के लिए हमारे एक वेबसाइट में एड दिया था जिसमें अब तक लाखों हिट आ चुके हैं। लूमर का तो यहां तक कहना है कि जिस तरह से उनके एड में लोग रूचि ले रहे है उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है कि बैली को इसके लिए करीब 1 मिलियन डॉलर तक की रकम मिल सकती है। हालांकि बैली को अपने इस फैसले के लिए परिवार वालों की तरफ से हुए काफी विरोध का भी सामना करना पड़ा। बैली से जब ये पूछा गया कि उसने ये फैसला क्यों लिया तो इस सवाल पर उसका कहना था कि उसका ब्यॉयफ्रेंड लगातार उस पर शारीरिक संबंध का दबाव डालता था जबकि वो ऐसा नहीं चाहती थी। उसे लगता था कि अपने ब्यॉयफ्रेंड के साथ रहकर वो अपने वर्जिनिटी को नही बचा पाएगी और तभी उसने ये फैसला लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो