scriptAmerica: कोरोना संक्रमितों को पार्टी में किया जाता है आमंत्रित, सबसे पहले पॉजिटिव होने की लगती है शर्त | American Students Are Doing Parties to Infected from coronavirus | Patrika News

America: कोरोना संक्रमितों को पार्टी में किया जाता है आमंत्रित, सबसे पहले पॉजिटिव होने की लगती है शर्त

locationनई दिल्लीPublished: Jul 04, 2020 03:21:10 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

अमरीका में युवा इस तरह की पार्टी में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मरीजों को विशेष रूप से आमंत्रित करते हैं।
इस पार्टी में शर्त लगाई जाती है कि आखिर कौन कोरोना मरीज के संपर्क में आने के बाद सबसे पहले वायरस का शिकार होगा।

corona party

अमरीका में युवाओं के बीच लोकप्रिय कोरोना पार्टी।

वॉशिंगटन। अमरीका (America) में कुछ ऐसे वाक्या सामने आए हैं, जो हैरान कर देने वाले हैं। यहां पर कोरोना मरीजों के साथ पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। कोरोना (Coronavirus) मरीजों को स्पेशली बुलाया जाता है और उनके साथ पार्टी की जाती है। इस पार्टी में शर्त लगाई जाती है कि आखिर कोरोना मरीज के संपर्क में आने के बाद सबसे पहले कौन वायरस का शिकार होगा। जो शख्स सबसे पहले बीमार पड़ता है उसे पार्टी के अन्य सदस्य पैसे देते हैं।
आंकड़ा एक लाख के पार पहुंच चुका है

इस तरह की पार्टी में शामिल होने के लिए कोरोना मरीजों को विशेष रूप से आमंत्रित किया जाता है। ये बाते सुनकर भले ही अजीब सा लगे मगर ये बात सच्ची है। अमरीका में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। यहां पर मरने वालों का आंकड़ा एक लाख के पार पहुंच चुका है। इसके बावजूद ऐसी लापरवाही कैसे हो सकती है। अमरीका के अलबामा में इस तरह की पार्टियों का आयोजन हो रहा है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टूसकालूसा (Tuscaloosa) की सिटी काउंसिलर सोनिया मैककिन्स्ट्री ने पहले इस बात को अफवाह माना। उनका मानना था कि इस तरह के माहौल में कोई ऐसा कैसे कर सकता है। लेकिन जब उन्होंने पता लगाया तो डॉक्टर से लेकर तमाम अधिकारियों ने कहा कि ये अफवाह नहीं है बल्कि ये खतरनाक सच शहर में तेजी से बढ़ रहा है।
इस तरह की कई पार्टी का पता चला है

युवा में इस तरह का चलन बढ़ रहा है। वे जानबूझकर इस तरह की पार्टी का आयोजन कर रहे हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक मरीज इस तरह की पार्टी में शामिल होने की बात सामने आई। उसकी वजह से एक अन्य युवक कोरोना की चपेट में आ गया। उसे इस पार्टी के लिए पैसे भी मिले। अधिकारियों का कहना है कि आसपास के इलाके में इस तरह की कई पार्टी का पता चला है। इसकी वजह से कोरोना और भी फैल सकता है।
सोनिया के अनुसार इस खबर ने मुझे हिला कर रख दिया। कोई भला ऐसा कैसे कर सकते है। इस तरह की पार्टी में शामिल होकर न जाने कितने लोग कोरोना की चपेट में आ चुके होंगे। ये हाल तब है जब दुनिया में कोरोना मरीजों के मामले में अमरीका सबसे आगे है। अबतक अमरीका में 28 लाख से अधिक कोरोना के मामले आ चुके हैं और 1 लाख 31 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो