Apple Event: आज कौन-कौन से प्रोडक्ट हो सकते हैं लॉन्च, किफायती एप्पल वॉच की हो सकती है घोषणा

Highlights

  • एप्पल इस दौरान अपने नए iPad Air मॉडल को भी लॉन्च कर सकता है।
  • iPhone 12 सीरीज के पेश करने की संभावना नहीं है।

नई दिल्ली। Apple आज एक खास लॉन्चिंग इवेंट को आयोजित कर रही है। इस इवेंट में नए जनरेशन की Apple Watch और iPad Air को पेश किया जाएगा। ऐप्पल वॉच सीरीज छह को इस समारोह का मुख्य आकर्षण का केंद्र माना जा रहा है। हालांकि,ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी इस इवेंट में एक किफायती Apple वॉच को भी पेश कर सकती है।

एप्पल इस दौरान अपने नए iPad Air मॉडल को भी लॉन्च कर सकता है। हालांकि इस इवेंट में अनुमानित iPhone 12 सीरीज के पेश करने की संभावना नहीं है। उम्मीद है कि कंपनी नए iPhone मॉडल के लिए एक अलग ईवेंट की मेजबानी कर सकती है।

Apple ने आज के इवेंट में लॉन्च किए जाने वाले प्रोडक्ट्स के नाम के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। इसका मकसद लोगों को अपने प्रोडक्ट से अवगत कराना हैै। हालांकि, इस इवेंट में iPhone 12 सीरीज़ के लॉन्च होने की संभावना नहीं है। इस समारोह में एप्पल वॉच सीरीज 6 लॉन्च की जा सकती है। यह इस इवेंट का सबसे बड़ा प्रोडक्ट होगा। नई वॉच सीरीज मौजूदा Watch Series 5 की अपग्रेड होगी। ऐसी कहा जा रहा है कि कंपनी इस बार एक बजट वॉच को भी लॉन्च करेगी। इसका नाम Apple Watch SE हो सकता है।

इसके अलावा इवेंट में iPad Air 4 यानी iPad Air (2020) को भी लॉच किया जा सकता है। यह टैबलेट आईपैड एयर 3 का अपग्रेड प्रोडक्ट है। इसे बीते साल मार्च में लॉन्च किया जाएगा। वहीं एक और घोषणा Apple One के नाम से भी होगी। कंपनी की तरफ से ऑल-इन-वन सब्सक्रिप्शन सर्विस होगी। इस सेवा के साथ कंपनी यूजर्स को सभी सर्विस का सब्सक्रिप्शन लेने का मौका मिलेगा।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned