scriptमेक्सिको: ट्रंप की बेटी इवांका के दौरे से पहले अमरीकी दूतावास पर हुआ हमला | Attack on American Embassy before Trump's daughter visit | Patrika News

मेक्सिको: ट्रंप की बेटी इवांका के दौरे से पहले अमरीकी दूतावास पर हुआ हमला

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2018 07:40:07 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

पश्चिमी राज्य जलिस्को के लिए अभियोजक कार्यालय के अनुसार- संघीय अधिकारियों को जांच सौंप दी गई है, जो तय समय में मामले पर जानकारी देंगे।

attack

मेक्सिको: ट्रंप की बेटी इवांका के दौरे से पहले अमरीकी दूतावास पर हुआ हमला

अमरीकी उप-राष्ट्रपति माइक पेंस और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रप की बेटी इवांका ट्रंप उच्च स्तरीय प्रतिनिधि मंडल के साथ मेक्सिको के ग्वादलहारा पहुंचे। लेकिन इससे पहले शुक्ररवार को उनके यहां पहुंचने के कुछ ही घंटे पहले यहां के वाणिज्य दूतावास पर एक विस्फोटक हमला हो गया।
अधिकारियों के अनुसार- हमला शुक्रवार देर रात हुआ। इससे से दीवार में 40 सेंटीमीटर का एक गड्ढा बन गया। हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

पश्चिमी राज्य जलिस्को के लिए अभियोजक कार्यालय (जहां ग्वादलहारा स्थित है) ने ट्विटर पर लिखा- ‘संघीय अधिकारियों को जांच सौंप दी गई है, जो तय समय में मामले पर जानकारी देंगे।’
अमरीका के उप-राष्ट्रपति माइक पेंस और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी और उनकी सलाहकार इंवाका ट्रंप के दौरे से कुछ घंटे पहले ही यह हमला हुआ। बता दें, मेक्सिको के नए राष्ट्रपति एंद्रेस मैनुएल लोपेज के शपथ समारोह में एक उच्च स्तरीय अमरीकी प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई करने दोनों शनिवार सुबह यहां पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो