scriptआॅस्ट्रेलिया: पु लवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन, लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ लगाए नारे | Australia: People revolt on Attack in Pulwama | Patrika News

आॅस्ट्रेलिया: पु लवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन, लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ लगाए नारे

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2019 11:58:18 am

Submitted by:

Mohit Saxena

दर्शनकारियो ने इस दौरान भारत के समर्थन में नारे लगाए, कहा-आतंकवाद का समर्थन बंद हो

australia

आॅस्ट्रेलिया: पु​लवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन

मेलबर्न। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर है। देशवासियों के साथ विदेश में रह रहे भारतवंशियों ने भी इसके विरोध में प्रदर्शन किए। शनिवार को लोगों ने आॅस्ट्रेलिया के विक्टोरियन संसद के बाहर प्रदर्शन किया। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान में सक्रिय आतंकी गुट जैश-ए-मोहम्मद ने ली है।
Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

भारत माता की जय के नारे लगाए

प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान भारत माता की जय के नारे लगाए। उनके हाथों में बैनर थे, जिन पर आतंकवाद को ना कहें और पाकिस्तान आतंकवाद का समर्थन करना बंद करो लिखा था। स्थानीय काउन्सलर इंताज खान ने कहा कि पाकिस्तान को आतंकवाद का समर्थन करना बंद करना चाहिए। उन्होंने हमले में मारे गए परिवारों के लिए मुआवजे की मांग भी की। यहां के निवासी कार्तिक अरासू के अनुसार यह एक शांतिपूर्ण प्रदर्शन था क्योंकि भारत हमेशा प्रेम और शांति के लिए खड़ा रहा है। हिंदू कॉउंसिल ऑफ ऑस्ट्रेलिया ने भी आतंकवादी हमले की निंदा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो