बाबा वैंगा की भविष्यवाणी से सहमे लोग, 2021 में आएगा प्रलय, इस्लामिक कट्टरवादी यूरोप पर करेंगे हमला

HIGHLIGHTS

  • रहस्यवादी भविष्यवक्ता बाबा वैंगा ( Baba Venga Prophecy ) ने भविष्यवाणी 2021 भी मानवता के लिए सबसे बुरा साबित होने वाला है।
  • बाबा वैंगा ने अपनी भविष्यवाणी में ये कहा है कि साल 2021 यूरोपीय देशों के लिए बहुत ही बुरा रहेगा और यूरोप की अर्थव्यवस्था बुरी तरह प्रभावित होगी। इसके अलावा इस्लामिक कट्टरंपथी यूरोप पर हमला करेंगे।

नई दिल्ली। साल 2020 के खत्म होने में अब बस कुछ ही दिन शेष बचे हैं और इस साल कोरोना महामारी ( Corona Epidemic ) की तबाही से जूझ रही पूरी दुनिया को नए साल 2021 में कुछ बेहतर होने की उम्मीदें हैं। लेकिन एक भविष्यवाणी से दुनियाभर के लोगों में फिर से सहम गए हैं।

दरअसल, बाल्कान की नास्त्रेदमस ( Nostradamus ) कही जाने वाले बुल्गारिया के एक रहस्यवादी भविष्यवक्ता बाबा वैंगा ने 2021 को लेकर कई भविष्यवाणियां की हैं। इनमें से सबसे महत्वूर्ण ये है कि साल 2021 भी मानवता के लिए सबसे बुरा साबित होने वाला है।

मौत से 85 साल पहले ही दी थी साल 2020 के तबाही की चेतावनी, सच हो रही हैं बाबा वेंगा की भविष्यवाणी

उन्होंने अपनी भविष्यवाणी में ये बताया है कि 2021 में पूरी दुनिया प्रलय और गंभीर आपदाओं का सामना करेगी। एक बड़ा ड्रैगन (चीन की ओर इशारा) मानवता के लिए खतरा बनेगा। इसके अलावा ईंधन की कमी का सामना करना पड़ेगा। इसके कारण ट्रेनें सूर्य की रोशनी के जरिए हवा में उड़ेंगी।

बता दें कि इससे पहले बाबा वैंगा ने कई भविष्यवाणियां की हैं जो बिल्कुल सटीक साबित हुआ है। उन्होंने 9/11 हमला, ब्रेक्जिट संकट, नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनना, सोवियत संघ का टूटना, प्रिंसेज डायना की मौत, शर्नोबिल आपदा जैसी भविष्यवाणी की थी, जो सही साबित हुई हैं। गौरतलब है कि 86 साल की उम्र में 1996 में बाबा वैंगा दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं।

यूरोप पर हमला करेंगे इस्लामिक कट्टरपंथी

बाबा वैंगा ने अपनी भविष्यवाणी में ये कहा है कि साल 2021 यूरोपीय देशों के लिए बहुत ही बुरा रहेगा। यूरोप की अर्थव्यवस्था बुरी तरह प्रभावित होगी। इसके अलावा इस्लामिक कट्टरंपथी यूरोप पर हमला करेंगे। उन्होंने कहा है कि लोगों की चेतना में बदलाव आएगा, जिससे लोगों के धार्मिक मान्यताओं के आधार पर बटने के संकेत हैं।

'ट्रंप की जीत अमरीका की बर्बादी; मुस्लिमों के लिए अच्छा'

उन्होंने अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन के लिए भी भविष्यवाणी की है। बाबा वैंगा के मुताबिक, ट्रंप एक रहस्यमयी बीमारी से ग्रसित होने के कारण बहरे हो जाएंगे और उन्हें ब्रेन ट्रॉमा होगा। तो वहीं, पुतिन पर उनके ही देश का कोई शख्स जानलेवा हमला करेगा।

मिल जाएगा कैंसर का इलाज

बाबा वैंगा ने अपनी भविष्यवाणी में ये बताया है कि साल भले ही 2021 में बहुत कुछ नकारात्मक होने वाला है, लेकिन दूसरी तरफ उम्मीदें भी है। दुनिया को 2021 में सबसे खतरनाक जानलेवा बीमारी कैंसर का इलाज मिल जाएगा। बता दें कि उन्होंने अपनी मौत की भी भविष्यवाणी की थी। साथ ही ये भी कहा है कि ब्रह्मांड 5079 में खत्म हो जाएगा।

डोनाल्ड ट्रंप
Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned