इस नाई ने अपनी कैंची से किया ऐसा काम पुलिस भी है हैरान

नाई से बाल कटवाने गए एक शख्स की ऐसी हालत हो गई कि वो देखने लायक नहीं रहा

नई दिल्ली। 'सावधानी हटी तो दुर्घटना घटी ये' लाइन इस घटना पर बिलकुल फिट बैठती है। घटना यह है की नाई से बाल कटवाने गए एक शख्स की ऐसी हालत हो गई कि ना वो देखने लायक रहा और लगभग सुनने लायक भी नहीं। बता दें की अमेरिका के विस्कॉन्सिन में एक आदमी के साथ ऐसी घटना घटी जो अक्सर सुनने को नहीं मिलती। एक 22 साल का शख्स क्रिसमस के मौके पर अपने बोलों को नए स्टाइल में करने की चाह में नाई की दुकान पर गया आगे जो उसके साथ हुआ उससे तो यही लग रहा था कि नाई ने उससे किसी जन्म का बदला निकाला है।

accused arrested,accused,barber,Customer,haircut,bald,scissors,terrible,weird haircut,

नए स्टाइल की चाहत में वह आदमी सैलून गया। इस शख्स ने नई को इलेक्ट्रॉनिक रेजर का इतेमाल कर के बालों पर नंबर दो क्लिपर लगाने को कहा। जब वह बाल कटाने के लिए कुर्सी पर बैठा तो स्टाइलिश ने उसके कानों को पकड़कर घुमा दिया और कहने लगा ज्यादा हिलो मत। बाल काटते-काटते नई ने कैंची को शख्स के कान पर फेर दिया और इतना ही नहीं इलेक्ट्रॉनिक रेजर से उसके बीच के बालों को गंजा कर दिया देखते ही देखते कान से खून निकलना शुरू हो गया।

accused arrested,accused,barber,Customer,haircut,bald,scissors,terrible,weird haircut,

इसके बाद शख्स खून देखकर घबराकर अपनी कुर्सी से उठ खड़ा हुआ। नाई अपनी गलती मानने के बजाए उस शख्स पर चिल्लाकर बोला 'तुम साइज जीरो चाहते थे न'। किसी नाई के बाल काटने के बजाए कान काटने की ये घटना कोई पहली नहीं है, अक्सर गलती से ऐसा हो जाता है लेकिन इस शख्स का मानना है कि जो इसके साथ हुआ वो साजिश थी। इस घटना के बाद पीड़ित शख्स ने नाई के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया और पूरी घटना का विवरण देते हुए उसने बताया कि किस तरह उसने ये जान-बूजकर किया। इसके बाद पुलिस ने कार्यवाई कर उस नाई को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित शख्स ने पुलिस से उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग भी की।

Show More
Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned