scriptइस पानी की एक बोतल की कीमत में आ जाएगी चमचमाती जैगुआर कार | beverley will launch luxuary edition of water bottle in india | Patrika News

इस पानी की एक बोतल की कीमत में आ जाएगी चमचमाती जैगुआर कार

Published: Dec 06, 2017 04:29:29 pm

Submitted by:

राहुल

अब मज़ाक से हटकर एक बात बताएं तो आप न तो जल्दी यकीन करेंगे और न ही आप इस बात को पचा पाएंगे।

jaguar
नई दिल्ली। आपने अधिकतम कितने रुपये का पानी पिया होगा। सोच लीजिए- 20, 30, 40, 50 या इससे भी ज़्यादा। लेकिन जिस पानी के बारे हम बात कर रहे हैं वो निश्चित तौर पर आपके बूते से बाहर की बात है। यदि हम आपसे पूछें कि क्या आप 100 या 200 रुपये वाली पानी की बोतल खरीद कर पिएंगे। तो आपका सीधा सा जवाब होगा- नहीं। अब मज़ाक से हटकर एक बात बताएं तो आप न तो जल्दी यकीन करेंगे और न ही आप इस बात को पचा पाएंगे।
हम जिस पानी की बोतल के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, उसकी कीमत सुनने के बाद शायद आप इसे दुनिया के सबसे बड़े मज़ाक में से एक मानें। लेकिन हमारा यकीन मानिए ये बात बिल्कुल सच है कि भारत में जल्दी ही एक लग्ज़री कैटेगरी की पानी बोतल आ रही हैं, जिनकी कीमत 65 लाख रुपये होगी। आप ठीक तो हैं न, चक्कर तो नहीं आ रहे। चलिए कोई बात नहीं आप अपना नॉर्मल ही पानी पी लीजिए।
65 लाख रुपये वाली इस पानी की बोतल की हर एक बूंद भी हज़ारों रुपये की होगी। बेवर्ली नाम की इस कंपनी ने अपने पानी का लग्ज़री एडिशन पेश किया है। बताया जा रहा है कि यह पानी अगली साल तक भारत में आ जाएगी। लेकिन इसे खरीदेगा कौन, इसके बारे में हम कुछ नहीं कह सकते। कंपनी ने 65 लाख रुपये वाली इस पानी की बोतल का नाम बेवर्ली हिल्स 9OH2O रखा है।
पानी की इतनी कीमत के पीछे बताया जा रहा है कि इसके बोतल को एक ज्वेलरी डिज़ाइनर ने डिज़ाइन किया है। बेवर्ली हिल्स 9OH2O की बोतल का ढक्कन सफेद सोने से बना है। इतना ही नहीं बोतल के ऊपरी हिस्से में सैकड़ों हीरे भी लगाए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस पानी को खरीदने वाले को कंपनी एक साल तक लाइफ स्टाइल कलेक्शन की सप्लाई भी देगी।
9OH2O
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो