script6.5 करोड़ रूपये में बिका यह आलीशान घर लेकिन घर में है एक बहुत बड़ी गलती, अब खरीददार का उड़ रहा है मजाक! | big mistake in this 1 million dollar house | Patrika News

6.5 करोड़ रूपये में बिका यह आलीशान घर लेकिन घर में है एक बहुत बड़ी गलती, अब खरीददार का उड़ रहा है मजाक!

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2017 03:18:00 pm

Submitted by:

राहुल

करोडपति शख्स को एक घर इतना ज्यादा पसंद आया कि उसने उसे साढ़े छह करोड़ रूपये में खरीद लिया लेकिन वो उस घर की एक गलती को नजरअंदाज कर बैठा

1 million dollar house
ऑस्ट्रेलिया: दुनिया में अमीरों की कोई कमी नहीं है। ऐसे अमीर जो अपने शौक पूरे करने के लिए या किसी भी मनपसंदचीज़ को खरीदने के लिए करोड़ों रूपये तक खर्च कर देते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में, जहाँ एक करोडपति शख्स को एक घर इतना ज्यादा पसंद आया कि उसने उसे साढ़े छह करोड़ रूपये में खरीद लिया लेकिन इस बीच वो उस घर की एक गलती को नजरअंदाज कर बैठा, जिसकी वजह से अब उसका मजाक बनाया जा रहा है।
साढ़े छः करोड़ में बिका यह 4 बेडरूम और दो बाथरूम का घर देखने में काफी आलीशान है। घर के अंदर बड़े से हॉल के साथ-साथ स्विमिंग पूल की सुविधा भी मौजूद है। मालिक ने जैसे ही यह घर ख़रीदा, उसने तुरंत उसके हर कमरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। जैसे ही इस घर की तस्वीरें सोशल साइट्स पर शेयर हुई, लोगों की नजरें एक चीज पर जा कर ठहर गई।
यह भी पढ़ें: दुनिया की 10 ऐसी खतरनाक जगह, जहाँ जाने के बाद अगर कोई लौटकर आ गया तो वो दुनिया का सबसे भाग्यशाली इंसान है

आधुनिक तकनीकी और सारी सुख-सुविधाओं के साथ बनाया गया यह घर बीते अप्रैल में साढ़े छः करोड़ में बेचा गया है। तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साईट में पोस्ट करने के बाद जब लोगों की नजर इस घर के मास्टर बेडरूम पर पड़ी। तब सभी इसके नए मालिक का मजाक बनाने लगे. दरअसल, इस कमरे में एक बड़ी मिस्टेक पर लोगों का ध्यान गया।
आगे की स्लाइड में देखें क्या थी वो गलती-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो