scriptबिहार: ट्रक से टकराई टूरिस्ट बस, हादसे में 10 पर्यटक घायल | Bihar: 10 tourists injured in road accident with tourist bus | Patrika News

बिहार: ट्रक से टकराई टूरिस्ट बस, हादसे में 10 पर्यटक घायल

Published: Jan 17, 2019 02:12:17 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार के सुपौल जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां किशुनपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में 10 लोग घायल हो गए।

Bihar news

बिहार: ट्रक से टकराई टूरिस्ट बस, हादसे में 10 पर्यटक घायल

नई दिल्ली। बिहार के सुपौल जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां किशुनपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में 10 लोग घायल हो गए। यह हादसा उस समय हुआ जब सुबह पर्यटकों से भरी एक टूरिस्ट बस ने सड़क के किनारे एक ट्रक में टक्कर मार दी। इस घटना में करीब 10 पर्यटक घायल हो गए। बस भूटान से गया जा रही थी।

करीब 10 पर्यटक घायल

किशुनपुर के थाना प्रभारी उदय कुमार ने बताया कि भूटान से पर्यटकों को लेकर गया जा रही एक टूरिस्ट बस ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 पर कोसी टॉल प्लाजा के समीप सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि कोहरे के कारण हुए इस हादसे में करीब 10 पर्यटक घायल हो गए।

बस में करीब 60 यात्री सवार थे

उन्होंने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने सभी घायल पर्यटकों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया है, जहां सभी कि हालत स्थिर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि इस बस में करीब 60 यात्री सवार थे, जो भूटान से बौद्घ संप्रदायों के प्रमुख तीर्थस्थल बोधगया जा रहे थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो