script

गज़ब के शौकीन हैं ये महाशय, इस शौक में अबतक उड़ा चुके हैं 4 करोड़ रुपये

Published: Nov 23, 2017 12:48:04 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो दुनिया की बातों से बेफिक्र अपने शौक को पूरा करने के लिए अपने टारगेट को फोकस करते हैं।

rodigro alves
नई दिल्ली। कहते हैं शौक बड़ी चीज़ है, चाहे इसके लिए किसी भी हद तक क्यों न जाना पड़े। लेकिन जब यही शौक कोई अजीबो-गरीब काम के लिए करना पड़े तो दुनिया भर में उसे काफी लोगों की किरकिरी का सामना करना पड़ता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो दुनिया की बातों से बेफिक्र अपने शौक को पूरा करने के लिए अपने टारगेट को फोकस करते हैं। चाहे इसके लिए लाखों-करोड़ों रुपये भी क्यों न खर्च करने पड़ जाएं।
ऐसे ही एक मामले में एक शख्स ने खुद को डॉल की तरह बनाने के लिए करोड़ों रुपये स्वाहा कर दिए। इस शौकीन शख्स ने अपने शरीर का ऐसा कोई हिस्सा नहीं छोड़ा जहां की उसने सर्जरी न कराई हो। इस शख्स का नाम रोड्रिगो आल्व्स है। लेकिन सबसे खास बात यह है कि इन दिनों रोड्रिगो भारत में हैं। ह्यूमन डॉल के नाम से दुनिया भर में फेमस हो चुके रोड्रिगो आल्व्स भारत को एक्सप्लोर कर रहे हैं।
कहानी में आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि रोड्रिगो भारत में किसी सर्जरी के मकसद से नहीं आए हैं। बल्कि वो यहां एक शूटिंग के लिए आए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक रोड्रिगो बॉलीवुड की एक फिल्म के लिए भारत पहुंचे हैं। रोड्रिगो ने बताया कि वे यहां फिल्म के काम से आए थे, लेकिन यहां से उन्हें नशे को छोड़ने में भी बहुत मदद मिली। रोड्रिगो कहते हैं कि भारत का टूर उनकी ज़िंदगी को बदलने जैसा है।
बताते चलें कि रोड्रिगो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी फेमस हैं। हाल ही में उन्होंने अपने अकाउंट पर इंडिया की कुछ फोटोज़ अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। वे भारत के अलग-अलग हिस्सों में घूम-फिर रहे हैं। इतना ही नहीं वे यहां आकर योगा भी सीख रहे हैं। भारत की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वे यहां 14 दिनों से शराब और ड्रग्स से दूर हैं। यहां वे चाय का आनंद ले रहे हैं। मूल रुप से ब्राज़ील के रहने वाले इस शौकीन शख्स ने अपनी सर्जरी पर अब तक कुल 4 करोड़ रुपये खर्च कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो