ब्रिटेन: प्रधानमंत्री जॉनसन ने की प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड से सगाई, इंस्टाग्राम पोस्ट में लोगों से साझा की डबल खुशखबरी

  • इस गर्मियों में माता-पिता बनने वाले हैं पीएम जॉनसन और उनकी गर्लफ्रेंड कैरी साइमंड्स (Boris Johnson Carrie Symonds)
  • आखिरी चरण में है जॉनसन का दूसरी पत्नी से तलाक

लंदन। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, पीएम जॉनसन और उनकी गर्लफ्रेंड कैरी साइमंड्स ( Boris Johnson Carrie Symonds ) ने शनिवार शाम को अपनी सगाई (Engagement) की घोषणा की है। इस ऐलान के साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस गर्मियों में वह माता-पिता बनने वाले हैं।

आखिरी चरण में है जॉनसन का दूसरी पत्नी से तलाक

बोरिस जॉनसन के ऐलान के बाद वह ब्रिटेन के पहले ऐसे प्रधानमंत्री बन गए हैं, जिन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान तलाक और शादी भी की है। इससे पहले जॉनसन की पत्नी भारतीय मूल की मारिना व्हीलर थीं। इस महीने की शुरुआत में ही इन दोनों ने अपने तलाक की औपचारिकताएं पूरी की हैं, और एक वित्तीय समझौता पूरा किया है। अभी इन दोनों का तलाक आखिरी चरण में है।

ब्रिटेन: भारतीय मूल के वित्त मंत्री ऋषि सुनक अगले महीने पेश करेंगे बजट, लेकिन सामने है यह चुनौती

साइमंड्स ने इंस्टाग्राम पोस्ट में किया ऐलान

जॉनसन और साइमंड्स ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सभी को अपनी सगाई की सूचना दी। इस पोस्ट में साइमंड्स ने लिखा, 'आपमें से बहुत सारे लोग पहले ही यह बात जानते हैं, लेकिन जो अब तक नहीं जानते उन्हें मैं बताना चाहती हूं कि हमने पिछले साल के आखिर में सगाई कर ली है।' पोस्ट में साइमंड्स ने लिखा कि इस साल गर्मियों की शुरुआत में हमारे बच्चे का जन्म होने वाला है। हम काफी धन्य महसूस कर रहे हैं।

तीसरी शादी से पहले कब-कब की शादियां

आपको बता दें कि जब जुलाई 2019 में जॉनसन ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बने थे तब ही वो साइमंड्स के साथ डाउनिंग स्ट्रीट में रहने आ गए थे। साइमंड्स जॉनसन की तीसरी पत्नी बनेंगी। 1987 में साइमंड्स ने अलेग्रा मोस्टिन-ओवेन से शादी की थी, जो 1993 में टूट गई। इसके बाद 1993 में उन्होंने व्हीलर से शादी की जिससे उनके चार बच्चे हैं।

Shweta Singh Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned