Britain: पिज्जा के लिए दो दोस्तों ने तय किया 400 KM का सफर, खाने से ज्यादा पेट्रोल पर खर्च किए पैसे

HIGHLIGHTS

  • ब्रिटेन ( Britain ) में दो दोस्तों ने पिज्जा ( Pizza ) खाने के लिए 250 मील यानी कि 402 किलोमीटर का सफर तय किया
  • दोनों ने फास्ट फूड के आर्डर से ज्यादा पैसे पेट्रोल ( Petrol ) पर खर्च कर दिए

लंदन। शौक ऐसी चीज है जो किसी से भी कुछ भी करा दे। ब्रिटेन से ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसे देखकर यही कहा जा सकता है। दरअसल, कोरोना वायरस ( Coronavirus ) महामारी को फैलने से रोकने के लिए पूरी दुनिया में लॉकडाउन ( Lockdown ) और कर्फ्यू लागू है। ऐसे में लोग अपने-अपने घरों में सिमट कर रहने को मजबूर हैं।

लेकिन ब्रिटेन में दो दोस्तों ने खाने के लिए कुछ ऐसा किया जो चर्चा का विषय बन गया। दोनों दोस्तों ने पिज्जा ( Pizza ) खाने के लिए 250 मील यानी कि 402 किलोमीटर का सफर तय कर ली।

कार में जबरदस्ती लड़की को बैठाते हुए वीडियो वायरल, सामने आया सच

जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन के कारण हाउल शहर में मैक डोनाल्ड के सभी आउटलेट्स बंद हो गए थे। लेकिन फॉस्टफूड खाने के शौकीन दोनों दोस्त पिज्जा खाने के लिए पीटरबर्ग शहर ( Petersburg City ) पहुंच गए। पीटरबर्ग हाउल शहर से करीब400 किलोमीटर दूर है।

पिज्जा से ज्यादा पेट्रोल में खर्च हुए पैसे

इस घटना में सबसे रोचक बात ये है कि दोनों दोस्तों ने पिज्जा से ज्यादा पेट्रोल पर खर्च कर दिया। दोनों दोस्तों के रयान हॉल और पैस्ले हैमिल्टन है। दोनों को इस बात का कोई पछतावा नहीं है कि उसने पिज्जा खाने से ज्यादा पेट्रोल में पैसे खर्च कर दिए।

बता दें कि हाउल से पीटरबर्ग की यात्रा के दौरान दोनों ने 27 यूरो (2261 रुपये) के ईंधन खर्च कर दिए। जब दोनों पीटरबर्ग पहुंचे तो आउटलेट्स पर अपनी बारी आने के लिए काफी लंबा समय का इंतजार भी करना पड़ा। फिर दोनों दोस्तों ने चिकन मैकनट मील, लार्ज बिग मैक मील, दो कोक, दो डबल चीजबर्गर और एक फिलेट मछली का ऑर्डर दिया। पूरे खाने के लिए उन्होंने 20 यूरो (1674 रुपये) का भुगतान किया।

Lockdown में बिस्तर पर पड़ी मां के इलाज के लिए खत्म हो गए पैसे, सोते वक्त कर दिया आग के हवाले

रयान ने कहा कि हमने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि 15 मिनट के फास्टफूड के लिए 7 घंटे का सफर करना पड़ेगा। हालांकि उन्होंने कहा कि हमने काफी इंजॉय किया और यदि भविष्य में कभी ऐसा मौका फिर मिला तो जरूर जाएंगे और ऐसा करेंगे।

Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned