माँ से की पेट दर्द की शिकायत, सुबह माँ को जो पुलिस ने बताया उसपर नहीं कर सकी यकीन

Ravi Gupta

Publish: Nov, 15 2017 12:28:25 (IST)

Miscellenous World
माँ से की पेट दर्द की शिकायत, सुबह माँ को जो पुलिस ने बताया उसपर नहीं कर सकी यकीन

कम्बोडिया घूमने गई ब्रिटिश मूल की टूरिस्ट नेटली जेड अपनी दोस्त ऐबी गिल अमिसोला, कमरे में मिली लाश

ब्रिटिश मूल की टूरिस्ट नेटली जेड की माँ कहती हैं, मेरी बेटी अपनी दोस्त के साथ कम्बोडिया के कम्पोट शहर घूमने गई थी। पर जब मेरी उससे बीती रात बात हुई तो उसने अपनी तबियत खराब होने की बात कही और कहा के उसके पेट में दर्द है और साथ ही साथ उसके दोस्त के भी।

बता दें नेटली जेड 22 अपनी दोस्त ऐबी गिल अमिसोला 27 के साथ कम्बोडिया घूमने गई थी शाम को दोनों के पेट में अचानक दर्द उठा उसने ये बात अपनी माँ को भी बताई और बताया के उनका पेट ख़राब है और उन्हें ठीक नहीं लग रहा है। माँ ने हाल चाल पूछा और सलाह दी की वो जा के दवा ले लें।

दोनों कम्पोट के मंकी गेस्ट हाउस में रुके थे, ये माना जा रहा है के दोनों की मौत दावा लेने के बाद हुई। अपनी माँ वेंडी 60 को व्हाट्स एप पे मेसेज कर के ये कहा के हम दोनों की तबियत ख़राब है, अभी जा कर दवा लेनी होगी जिससे कुछ ठीक फील कर सकें।

Natalie Jade

दोनों के लक्षण फ़ूड पोइसोनिंग के लग रहे थे और यही कयास लगाये जा रहे हैं के दोनों सोने से पहले हॉस्पिटल दवा ले गए ताकि सो पायें पर ऐसा हुआ नहीं।
नेटली की माँ ने बताया के रात में उनकी अपनी बेटी से बात हुई और सुबह उन्हें पुलिस ने बताया के नेटली अब इस दुनियां में नहीं रही
होटल मेनेजर को जब उनकी तबियत के बारे में पता चला तो उसने भी उन्हें हॉस्पिटल जाने की सलाह दी। और कहा उन्हें डॉक्टर को दिखा लेना चाहिए
अभी तक तो यही माना जा रहा है के दोनों दवा ली, मन जा रहा है के दावा की रिएक्शन की वजह से दोनों की मौत हो गई पर अब तक इसकी पुस्ष्टि नहीं हो पाई है के पूरा मामला क्या है, दोनों रात में दवा लेकर सोने के लिए चले गए। दोनों की लाश होटल के कमरे में मिली, होटल मेनेजर ने फ़ौरन पुलिस को इत्तेलाह किया और अब पुलिस छान बीन में जुटी है अब तो सब इन्वेस्टीगेशन के बाद ही साफ़ हो पायेगा के दोनों की मौत कैसे हुई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned