scriptइस तस्वीर में कहीं छिपा है आईफोन, एक साल से नहीं मिल रहा सही जवाब | Can you spot the cell phone in this carpet Its not easy | Patrika News

इस तस्वीर में कहीं छिपा है आईफोन, एक साल से नहीं मिल रहा सही जवाब

Published: Nov 09, 2017 09:54:08 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

मामूली सी दिखने वाली इस तस्वीर में एक चीज छिपी है जिसने सोशल मीडिया और पजल के धुरंधरों को चारो खाने चीत कर दिया है।

viral photo
नई दिल्ली। कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर की जाती हैं जिनमें छिपी चीज को खोजने में दिमाग की कसरत हो जाती है लेकिन वो चीज दिखती नहीं है। ऐसी ही एक तस्वीर फिर वायरल हुई है। मामूली सी दिखने वाली इस तस्वीर में एक चीज छिपी है जिसने सोशल मीडिया और पजल के धुरंधरों को चारो खाने चीत कर दिया है।

फिलीपींस की रहने वाली जेया मेय क्रूज ने इस तस्वीर को अपने फेसबुक टाइम लाइन पर शेयर किया था। उन्होंने चैलेंज किया था कि इस तस्वीर में एक आईफोन छिपा हुआ है…उसे खोजकर बताए।

जेया ने पहली बार इस तस्वीर को 3 जुलाई 2016 में शेयर किया था। उसवक्त के उसने इस पोस्ट को करीब 22 हजार बार शेयर किया गया जबकि डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक मिले। यही नहीं उनकी इस पोस्ट कर हजारों लोगों ने कमेंट करके यह बताने की कोशिश की, कि आखिर आईफोन छिपा कहां है। लेकिन कुछ लोगों को छोड़कर किसी ने भी उनके सवाल का सही जवाब नहीं दिया। उस वक्त भी जोया का यह पोस्ट जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ था।

जोया की टाइम लाइन पर ऐसी कई तस्वीरें शेयर की गई हैं जो आपका दिमाग खराब कर सकती है। कहीं खुली सड़क पर बिल्ली खोजने का चैलेंज तो कहीं हजारों की भीड़ में पांडा खोजने का चैलेंज, तो कभी जंगल में हिरण खोजने चुनौती देकर जोया फेसबुक पर काफी फेमस हो चुकी हैं।
एक साल बाद जेया ने फिर उसी तस्वीर को शेयर करते हुए पूछा कि बताओ इस तस्वीर में फोन कहां छिपा हुआ है। एकबार फिर लोग इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और अनुमान लगाकर बता रहे हैं कि फोन कहां छिपा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो