Coronavirus: 134 जिंदगी बचाने वाले डॉक्टर पति-पत्नी की कोरोना ने छीन ली सांसें, दोनों ने एक साथ छोड़ी दुनिया

चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ( Coronavirus ) ने कई परिवारों की जिंदगी उजाड़ दी। इस वायरस ( Coronavirus Outbreak ) ने लोगों को कभी ना भूलने वाला दर्द दिया है। लोगों का इलाज करते-करते कई डॉक्टर खुद संक्रमित हो चुके है। एक ऐसी ही दर्दभरी दास्तां इटली से सामने आई है। जहां कोरोना ( COVID-19 ) से संक्रमित 134 लोगों की जान बचाने वाले डॉक्टर दंपति खुद इसका शिकार हो गए और एक साथ दुनिया को अलविदा कह दिया।

चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ( Coronavirus ) ने कई परिवारों की जिंदगी उजाड़ दी। इस वायरस ( Coronavirus outbreak ) ने लोगों को कभी ना भूलने वाला दर्द दिया है। जान लेने पर उतरा कोरोना वायरस ( COVID-19 ) ना ही देश देख रहा है और ना ही रिश्ते। बस ये तो जान मांग रहा है। इसको रोकने के लिए अब तक कोई दवा भी तैयार नहीं हो सकी है। इससे संक्रमित लोगों की तादाद बढ़ती जा रही हैं। लोगों का इलाज करते-करते कई डॉक्टर खुद संक्रमित हो चुके है। एक ऐसी ही दर्दभरी दास्तां इटली से सामने आई है। जहां कोरोना से संक्रमित 134 लोगों की जान बचाने वाले डॉक्टर दंपति खुद इसका शिकार हो गए और एक साथ दुनिया को अलविदा कह दिया।

Coronavirus: कोरोना के कहर के बीच चीन में Hantavirus से हुई पहली मौत, जानिए कितना खतरनाक है ये वायरस

coronavirus_002.jpg

खुद की जान की नहीं की परवाह
रिपोर्ट के मुताबिक इटली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते गए। इसी बीच अस्पताल में डॉक्टर दंपति ने खुद की जान की परवाह किए बगैर कोरोना से संक्रमित मरीजों की जान बचाने में जुटे रहे। उन्होंने 134 मरीजों की जान बचाई। लेकिन, 8वें दिन वे खुद इस वायरस की चपेट में आ गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उनकी हालत बिगड़ने लगी। कुछ दिनों बाद ही दोनो जिंदगी की जंग हार गए। डॉक्टर पति-पत्नी ने एक साथ दुनिया को अलविदा कहा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट
दोनों की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अपनी जान की बाजी लगाकर 134 लोगों की जिंदगी बचाने वाले इस दंपति को लोग सलाम कर रहे हैं।

coronavirus_001.jpg

कोरोना का कहर जारी
कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। इस वायरस से 14,000 से ज्यादा लोग मारे जा चुके है। वहीं 3,80,000 से ज्यादा इस वायरस से संक्रमित है। अमेरिका, फ्रांस, भारत समेत 190 से ज्यादा देश इस वायरस की जद में है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned