Corona Effect: एनबीए के दिग्गज पैट्रिक इविंग कोरोना पॉजिटिव, मिशिगन में 12 जून तक बढ़ा लॉकडाउन
Corona Effect: एनबीए के दिग्गज पैट्रिक इविंग कोरोना पॉजिटिव, मिशिगन में 12 जून तक बढ़ा लॉकडाउन

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के खतरे से पूरी दुनिया में कोहराम मचा है और हर दिन सैंकड़ों लोगों की जान जा रही है। दुनियाभर में अब तक कोरोना वायरस से 323,412 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 4,904,413 संक्रमित हैं। भारत में कोरोना वायरस के कारण अब तक 3720 लोगों की मौत हुई है, जबकि सक्रिय संक्रमितों की संख्या 69597 हैं। दुनिया के 210 देशों में कोरोना वायरस फैल चुका है। COVID-19 से संबधित अधिक जानकारी के लिए Patrika.com के साथ जुड़े रहें..

लाइव कवरेज

2:57 PM

एनबीए के दिग्गज पैट्रिक इविंग कोरोना पॉजिटिव

एनबीए के दिग्गज पैट्रिक इविंग कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट के जरिए खुद दी है। जॉर्ज टाउन में पुरुषों की बास्केटबॉल टीम के कोच और एनबीए के पूर्व स्टार पैट्रिक इविंग ने अपने आधिकारिक हैंडल से एक ट्वीट में कहा कि उन्होंने अपना कोविड-19 का परीक्षण कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

उन्होंने लिखा मैं साझा करना चाहता हूं कि मैं कोविड-9 पॉजिटिव पाया गया हूं। यह वायरस गंभीर है और इसे हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। मैं सभी से कहता हूं कि वह खुद सुरक्षित रहें और अपने प्रियजनों का भी ध्यान रखें।

2:53 PM

ब्राजील में संक्रमितों की संख्या 33 हजार पार

ब्राजील में कोरोना के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं और मरने वालों की संख्या भी बढ़ती ही जा रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को जानकारी दी कि देश में बीते 24 घंटे में 1 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही देश में संक्रमितों की संख्या 33 हजार पार कर गई है वहीं मरने वालों की संख्या में 21 हजार से अधिक हो गई है।

3:0

मिशिगन में 12 जून तक बढ़ा लॉकडाउन

अमरीका में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आलम ये है कि मरने वालों की संख्या 1 लाख पार कर गई है। अमरीकी राज्य मिशिगन में भी बढ़ते कोरोना के मामले के मद्देनजर लॉकडाउन को 12 जून तक बढ़ा दिया गया है। मिशिगन के गवर्नर ग्रेटचन व्हिटमर ने अपने नए आदेश में 12 जून तक लॉकडाउन बढ़ाने का एलान किया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned