scriptसुबह जब सोकर उठा ये कपल तो बेड पर दिखा कुछ ऐसा जिसे देख दुनिया है हैरान! तस्वीरें आपकी नींद उड़ा देंगी | Couple Finds Deadly thing In Bed Photos Will Haunt Your Dreams | Patrika News

सुबह जब सोकर उठा ये कपल तो बेड पर दिखा कुछ ऐसा जिसे देख दुनिया है हैरान! तस्वीरें आपकी नींद उड़ा देंगी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 06, 2017 12:05:56 pm

Submitted by:

राहुल

जमाना डिजिटल है और हम हैं सोशल मीडिया एक्टिविस्ट, तो किसी भी घटना को तूल देना वर्तमान समय में आम हो गया है।

Social Media Viral
अमूमन हमारे सामने कई ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जो न चाहते हुए भी चर्चा का विषय बन ही जाती हैं। वैसे भी जमाना डिजिटल है और हम हैं सोशल मीडिया एक्टिविस्ट, तो किसी भी घटना को तूल देना वर्तमान समय में आम हो गया है। लेकिन कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं जो सच में हमें आश्चर्यचकित कर देती हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना से रूबरू करा रहे हैं जिसके बारे में जानना आपके लिए बेहद जरूरी है।
हाल में घटी यह घटना ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन शहर की है जहाँ एक दम्पति के बैडरूम में सांप बैठा मिला। जब दम्पति ने सांप को देखा तो वह हैरान रह गए। हैरानी इसलिए नहीं कि बेडरूम में सांप था क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में बहुत ज्यादा साँपों की प्रजातियाँ पाई जाती हैं। लेकिन यह मामला साधारण नहीं था. बता दें कि यह कोई ऐसा वैसा सांप नहीं था बल्कि दुनिया का दूसरा सबसे जहरीला सांप था।
Social Media Viral
इस सांप का नाम है “पूर्वी ब्राउन स्नेक” जिसे दुनिया के दूसरे सबसे जहरीले सांप की संज्ञा प्राप्त है। इस दंपति ने जैसे ही अपने बिस्तर से चादर को हटाया तो उनकी चादर के नीचे यह सांप छिपा बैठा था। इसके बाद दम्पति ने तुरंत स्नेक कैचिंग सर्विसेज को फ़ोन किया जोकि 4.5 फुट लंबे इस सांप को पकड़ कर अपने साथ ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो