script2016 में हो चुकी थी पिता की मौत, फिर एक दिन पब में पापा का ये रूप देख रह गई दंग | Daughter claims father's soul is captured on camera | Patrika News

2016 में हो चुकी थी पिता की मौत, फिर एक दिन पब में पापा का ये रूप देख रह गई दंग

locationनई दिल्लीPublished: Mar 13, 2020 02:45:29 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

highlights-
– कैमरे में जो परछाई रिकॉर्ड हुई है, वो उसके पिता से मिलती-जुलती है-पूरा मामला लंदन के ग्रैंथम के नजदीक लिंक्स का- तस्वीर में दिखता चेहरा केटी के पिता से मिलता जुलता था

2016 में हो चुकी थी पिता की मौत,फिर एक दिन पब में पापा का ये रूप देख रह गए दंग सांकेतिक फोटो

2016 में हो चुकी थी पिता की मौत,फिर एक दिन पब में पापा का ये रूप देख रह गए दंग

लंदन. भूत या प्रेत के बारे में बहुत से लोगों के किस्से सुन रखें होंगे, लेकिन क्या हो जब यह किस्से सिर्फ किस्से ना रहकर एक हकीकत की तरह आपके सामने आएं? हालांकि कई लोग यह दावा करते हैं कि हमने भूत देखा है। हमारा भूतों से सामना हुआ है। एक एेसा ही दावा किया है लंदन की महिला ने। महिला का दावा है कि उसने अपने पिता की आत्मा को कैमरे में कैद किया है। महिला ने बताया है कि फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान उसके पिता की आत्मा दिखी। ये सुनने में थोड़ा डरावना जरूर लगेगा, पर महिला के मुताबिक ये बात बिल्कुल सच है।
महिला के मुताबिक कैमरे में जो परछाई रिकॉर्ड हुई है, वो उसके पिता से मिलती-जुलती है। केटी टेलर नाम की इस महिला का कहना है कि वो खुद हैरान है कि फेसबुक लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान वो परछाई कैसे कैद हुई, जिसका चेहरा-मोहरा उसके पिता से मिलता जुलता है।
पब में देखा पिता की आत्मा

अंग्रेजी अखबार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ये पूरा मामला लंदन के ग्रैंथम के नजदीक लिंक्स का है। यहां स्पेशल टीचर के तौर पर काम करने वाली केटी टेलर ने अपने पिता की आत्मा देखने का दावा किया। केटी के मुताबिक ये एक लोकल पब का वाकया है।
2016 में हुई थी पिता की मौत

केटी के पिता रोजर टैक्सी चलाने का काम करते थे। 2016 में उनकी मौत हो गई। केटी ने बताया है कि उसके पिता अकसर इस पब में आया करते थे। केटी ने कहा कि शायद उनके पिता कुछ बताना चाह रहे हों। केटी ने बताया है कि उसके माता-पिता ग्रैंथम में रहा करते थे। केटी का कहना है जो तस्वीर कैमरे में कैद हुई है, वो एक मानवीय शक्ल है, ये बिल्कुल उसके पिता से मिलती जुलती है। केटी का कहना है कि उसने जिसको भी ये तस्वीर दिखाई, सबने यही कहा कि ये शक्ल बिल्कुल मेरे पिता से मिलती है। केटी का कहना है कि वो यूं ही फेसबुक स्क्रॉल कर रही थी। वहीं एक तस्वीर दिखी। इस तस्वीर में दिखता चेहरा केटी के पिता से मिलता जुलता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो