scriptक्रिसमस पर एक शख्स ने परिवार को दिया डीएनए टेस्ट का किट, फिर हुआ बड़ा खुलासा | DNA test kits given to a family on Christmas, then a big revealing | Patrika News

क्रिसमस पर एक शख्स ने परिवार को दिया डीएनए टेस्ट का किट, फिर हुआ बड़ा खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 30, 2018 05:38:06 pm

Submitted by:

mangal yadav

परिवार के एक शख्स ने क्रिसमस के अवसर पर घर के छह सदस्यों को सरप्राइज गिफ्ट के तौर पर डीएनए टेस्ट किट दे दिया।

gift

क्रिसमस पर एक शख्स ने परिवार को दिया डीएनए टेस्ट का किट, फिर हुआ बड़ा खुलासा

सिडनीः क्रिसमस के मौके पर एक परिवार में अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई। दरअसल परिवार के एक शख्स ने क्रिसमस के अवसर पर घर के छह सदस्यों को सरप्राइज गिफ्ट के तौर पर डीएनए टेस्ट किट दे दिया। बिना नाम बताए शख्स ने गिफ्ट के पैक पर लिखा कि डीएनए किट का सेल चल रहा था इसलिए मैने सोचा कि यह परिवार के लिए शानदार गिफ्ट होगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही परिवार के सदस्यों ने गिफ्ट पैक खोला तो मां परेशान होने लगी। वह कहने लगी कि इसमें खतरनाक केमिकल होता है इसलिए डीएनए टेस्ट नहीं करना चाहिए। जब बच्चों ने जिद की तो समझाने के बाद मां ने सिर्फ एक बच्चे का डीएनए टेस्ट की मंजूरी दी और कहा कि सबका रिजल्ट एक सा ही आएगा।

डीएनए जांच से पहले हुआ बड़ा खुलासा
मीडिया रिपोर्ट के परिवार के सभी सदस्यों के डीएनए टेस्ट की मांग जोर पकड़ने लगी। बच्चे इसके लिए लड़ने लगे। विवाद बढ़ता देख मां-बाप ने बताया कि उनकी बहन के पिता की मौत जन्म के कुछ दिन बाद ही हो गई थी। मां के दोस्त ने इस दौरान उनका ख्याल रखा और दोनों प्यार में पड़ गए। बता दें कि इससे पहले बच्चों को यह नहीं बताया गया था कि उनके पिता कौन हैं। इस घटना के बाद परिवार के सदस्यों को पता चला कि किसके पिता कौन हैं। इसके बाद परिवार के एक सदस्य वे सोशल मीडिया पर लिखा कि इस सच्चाई के बाद परिवार के सभी सदस्य और नजदीक आ गए। शख्स ने आखिर में लिखा- ‘PS: Sorry, मेरी मां वेश्या नहीं है, नहीं, आप मेरे पिता नहीं हैं। इस पोस्ट पर 9 हजार से अधिक लोगों ने कमेन्ट किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो