टूर पर गई महिला के साथ हुई दिल दहला देने वाली वारदात! शिकायत पर टूर कंपनी ने दिया घटिया और शर्मनाक ऑफर

टूर पर गई महिला के साथ हुई दिल दहला देने वाली वारदात! शिकायत पर टूर कंपनी ने दिया घटिया और शर्मनाक ऑफर
Doctor raped in villa on dream Caribbean holiday offered MASSAGE as compensation by tour firm

लोग अक्सर अपने व्यस्त समय में से कुछ समय निकाल कर शहर से दूर कहीं शांत और एकांत जगह पर अपना समय बिताने जाते हैं लेकिन कभी कभी उनके साथ ऐसा भयावह हादसा घटित हो जाता है कि जिसकी कल्पना भी हम नहीं कर सकते...

लोग अक्सर अपने व्यस्त समय में से कुछ समय निकाल कर शहर से दूर कहीं शांत और एकांत जगह पर अपना समय बिताने जाते हैं लेकिन कभी कभी उनके साथ ऐसा भयावह हादसा घटित हो जाता है कि जिसकी कल्पना भी हम नहीं कर सकते। ऐसे में जब वो अपने टूर एंड ट्रैवल वाले से मदद मांगते हैं तब भी कभी कभी वहां से गलत ही रेस्पॉन्स दिया जाता है। लेकिन इस बार एक महिला के साथ जो हुआ वो भयावह और दर्दनाक तो था ही साथ में शर्मनाक भी था।

दरअसल अमरीका की रहने वाली पेशे से एक डॉक्टर 45 वर्षीय जॉर्जीना मोर्टिमर ने गर्ल्स फॉर साइलस नाम के एक टूर फर्म से अपने लिए डेढ़ लाख रुपए से ज्यादा खर्च कर सेंट लुसिया के लिए टूर बुक किया था। लेकिन इस टूर पर उनके साथ ऐसी घटना घटी जो बेहद शर्मनाक थी। ट्रिप के दूसरे ही दिन उसके साथ एक अनजान शख्स ने रेप किया।

Georgia Mortimer
जब जॉर्जीना ने अपने साथ हुए इस अपराध की शिकायत टूर फर्म से की तब उन्होंने उनकी मदद करने की वजाय एक घटिया और शर्मनाक ऑफर दिया।

Rodney Bay, St Luciaदरअसल जॉर्जीना अकेले ही इस ट्रिप पर गई थीं। लेकिन वहां वो रेप का शिकार हो गई। एक अनजान शख्श ने उसके कमरे में घुस कर उनके साथ रेप किया। लेकिन जब उसने टूर फर्म से इसकी शिकायत की तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लेने के बजाय जॉर्जीना को फ्री मसाज और मेनीक्योर सर्विस का ऑफर दिया।
St Luciaअस्पताल में इलाज कराने के बाद उन्होंने कम्पनी के अधिकारियों से इसकी शिकायत की थी लेकिन कम्पनी ने उनकी मदद करने के वजाय फ्री पार्लर सर्विस ऑफर कर दी। इस बात से हैरान जॉर्जीना ने ओउरी घटना को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर दिया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned