script

नवाज शरीफ को नहीं पड़ा था दिल का दौरा, डॉक्टरों का दावा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 27, 2019 03:05:32 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

डॉक्टरों की टीम ने हार्ट अटैक के मीडिया के दावों को खारिज कर दिया

nawaz_sharif.jpeg
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का स्वास्थ्य बिगड़ता लगातार बिगड़ता जा रहा है। लाहौर के एक सैन्य अस्पताल में इलाज करा रहे नवाज को शनिवार सुबह हार्ट अटैक आने की बात कही गई। हालांकि, नवाज का इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम ने हार्ट अटैक के मीडिया के दावों को खारिज कर दिया।
डॉक्टरों के अनुसार नवाज को एंजानिया पेन था। सोमवार को तबीयत खराब होने पर नवाज को कोट लखपत जेल से लाकर भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने नवाज के कई तरह के टेस्ट करवाए थे। इसकी रिपोर्ट आने के बाद बीमारी का सही पता चल पाएगा।
भ्रष्टाचार के एक मामले में सात साल की सजा काट रहे पूर्व पीएम नवाज बीते काफी समय से बीमार चल रहे थे। उनका ब्लड प्लेटलेट्स संख्या गिरकर 12 हजार पहुंच गई थी। लाहौर हाईकोर्ट ने चौधरी शुगर मिल भ्रष्टाचार मामले में नवाज शरीफ सजा काट रहे हैं। उन्हें मेडिकल आधार पर जमानत दे दी गई है।
इस बीच, नवाज के वकील ख्वाजा हैरिस ने ने दावा किया कि पूर्व प्रधानमंत्री को शुक्रवार रात को माइनर हार्ट अटैक आया और उनका जीवन खतरे में है। नवाज की तबीयत बिगड़ने के बाद उनके भाई शाहबाज शरीफ ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा था। उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार भाई देखभाल ठीक से नहीं कर रही है। अगर कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदार इमरान सरकार होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो