video: डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने आम जनता से की अपील

बिना मेकअप के साधारण कपड़ों में दिखाई दीं इवांका ट्रंप

वाशिंगटन। अपने घर से अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इंवाका ट्रंप ने आम जनता को अहम संदेश दिया। इस दौरान वह बिना मेकअप के साधारण कपड़ों में दिखाई दीं। इवांका ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए कहा कि सबसे कठिन समय में अमरीका की जनता ने अपनी भावना और ताकत दिखाई है।

कोरोना वायरस टास्क फोर्स और राष्ट्रपति के निर्णय का उल्लेख करते हुए उन्होंने 30 अप्रैल तक लोगों से सोशल डिटेंसिंक की अपील की। उन्होंने कहा कि हमारे लोग व्यक्तिगत और सामूहिक रूप से भारी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जो लोग अपने घरों में हैं वे भाग्यशाली हैं। हममें से हर किसी को इस वायरस को फैलने से रोकना चाहिए। सबसे कठिन समय में अमरीका हमेशा अपनी ताकत और लचीलापन दिखता रहा है। आने वाले समय की परिस्थितियां जल्द समाप्त हो जाएंगी। हम 'पहले से कहीं अधिक मजबूत' बनेंगे।

इंवाका ने कहा कि इस कठिन घड़ी में हमें आपकी आवश्यकता है, हम आपका आभार व्यक्त करते हैं। हम आपको सलाम करते हैं। बाकी सभी लोग सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें और जितना संभव हो उतना सकारात्मक रहें।

अमेरिका में वर्तमान में 143,055 लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई है। वहीं यहां पर 2,513 मौतें दर्ज की गई हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार को कहा कि प्रशासन कोरोन वायरस के दिशा-निर्देशों का विस्तार कर रहा है, मूल रूप से 15 दिनों के लिए लगाया गया लॉकडाउन, 30 अप्रैल तक लगाया जाएगा।

Ivanka Trump coronavirus What is Coronavirus?
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned