scriptट्रंप के पूर्व सलाहकार का बयान, ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम इमरान के मुंह पर है जोरदार तमाचा | Donald Trump Former Advisor Shalabh Kumar Says howdy modi Big Slap on Pakistan | Patrika News

ट्रंप के पूर्व सलाहकार का बयान, ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम इमरान के मुंह पर है जोरदार तमाचा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 12:41:56 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

शलभ कुमार अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव अभियान के पूर्व सलाहकार रहे हैं।

shalabh_with_trump.jpg

ह्यूस्टन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में करीब 50 हजार लोगों की विशाल भीड़ को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम को ‘हाउडी मोदी’ नाम दिया गया है। ये इतिहास में पहला मौका है, जब किसी भी देश का प्रतिनिधी नेता अमरीका में इतना बड़े कार्यक्रम को संबोधित करेगा। इस दौरान अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे। मोदी और ट्रंप की इस मुलाकात को पाकिस्तान के लिए एक बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है और ऐसा ही कुछ कहा है डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव अभियान पूर्व सलाहकार शलभ शल्ली कुमार ने, जो अमरीका में मौजूद हैं।

कश्मीर मुद्दे पर अमरीका का रूख है साफ- शलभ कुमार

न्यूज एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू में शलभ कुमार ने कहा है कि कश्मीर मुद्दे पर अलग-थलग पड़ चुके पाकिस्तान के लिए ये बहुत ही बड़ा झटका है। शल्ली कुमार ने कहा है कि मोदी और ट्रंप की मुलाकात इमरान खान के मुंह पर तमाचा है। शलभ कुमार ने आगे कहा है, “इस तरह के सवाल उठाए जा रहे थे कि क्या राष्ट्रपति ने कश्मीर मसले पर मध्यस्थता के लिए कदम बढ़ाया है? लेकिन मैं कहना चाहता हूँ कि कुछ मुश्किल सवाल के जवाब में राष्ट्रपति ने यह बात कही थी।”

हम हिंदुओं से बहुत प्यार करते हैं- शलभ कुमार

शलभ ने आगे उन्होंने कहा “अमरीकी सरकार और डोनाल्ड ट्रंप का रुख पहले ही दिन से इस मसले पर बिल्कुल साफ रहा है। 15 अक्टूबर 2016 को ट्रंप ने साफ कहा था कि अगर वह चुने जाते हैं तो व्हाइट हाउस में भारत उनका सबसे अच्छा मित्र होगा और हम हिंदुओं से प्यार करते हैं।”

आपको बता दें कि शलभ शल्ली कुमार राष्ट्रपति ट्रंप के चुनाव अभियान के पूर्व सलाहकार रहे हैं। वह भारतीय मूल के नागरिक हैं। वह अमेरिका के जाने-माने उद्योगपति भी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो