scriptDonald Trump US Presidency means spending time on TV: BIll Clinton | Bill Clinton ने ट्रंप पर कसा तंज, कहा- चार साल में आरोप लगाने, धमकाने से ज्यादा कुछ नहीं हुआ | Patrika News

Bill Clinton ने ट्रंप पर कसा तंज, कहा- चार साल में आरोप लगाने, धमकाने से ज्यादा कुछ नहीं हुआ

Highlights

  • डेमोक्रेटिक पार्टी (Democratic Party) के चार दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन के दूसरे दिन प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे।
  • अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के कोविड-19 (Covid-19) से निपटने तरीको की की आलोचना की।

नई दिल्ली

Updated: August 20, 2020 07:58:06 am

वाशिंगटन। अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन (Bill Clinton) ने मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर तीखा तंज कसा है। उनका कहना है कि ट्रंप के कार्यकाल में ओवल ऑफिस 'कमान केंद्र बनने के बजाए अफरातफरी वाले तूफान केंद्र' में बदल गया है। उन्होंने कहा कि ट्रंप के लिए राष्ट्रपति होना घंंटों टीवी पर दिखाई देना, सोशल मीडिया पर गाली देना और अपने किए कामों की जिम्मेदारी नहीं लेना।
Bill clinton And Donald Trump
बिल क्लिंटन ने ट्रंप पर कसा तंज।
बेरोजगारी दर तीन गुनी हो चुकी है

डेमोक्रेटिक पार्टी (Democratic Party) के चार दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन के दूसरे दिन प्रतिनिधियों को संबोधित कर उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप कहा करते हैं कि हम विश्व का नेतृत्व कर रहे हैं। विश्व की सबसे बड़े औद्योगिकीकरण होने के बावजूद हमारी बेरोजगारी दर तीन गुनी हो चुकी है। गौरतलब है कि इस सम्मेलन में जो बिडेन को औपचारिक रूप से पार्टी का राष्ट्रपति उम्मीदवार नामित किया गया।
क्लिंटन के अनुसार राष्ट्रपति चुनाव दुनिया का सबसे अहम चुनाव है। इस साल का चुनाव कोविड-19 महामारी के बीच हो रहा है। यह बहुत कठिन काम है, जिसमें 1,70,00 लोगों की मौत हुई है। लाखों लोगों की नौकरियां चली गईं व छोटे कारोबार खत्म हो गए।
कोविड-19 से निपटने तरीको की की आलोचना

ट्रंप के कोविड-19 से निपटने तरीको की की आलोचना कर क्लिंटन ने कहा कि पहले अमरीकी राष्ट्रपति ने कहा कि वायरस काबू में है। इसके कुछ दिन बाद कहा कि जल्द ही यह खत्म हो जाएगा। जब यह न हुआ तो वह रोजाना टेलीविजन पर आकर कहते रहे, वे शानदार काम कर रहे हैं। अहम सूचनाएं हमसे छिपाई गईं। वैज्ञानिकों की सलाह को नजरअंदाज किया गया।
बिडेन दोबारा बेहतरी के लिए प्रयास करने का काम करेंगे

पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि अमरीका चुनाव की ओर बढ़ रहा है। लोगों को फैसला करना है कि ट्रंप का कार्यकाल आगे बढ़े या किसी अन्य को ये कमान सौंपी जाए। उन्होंने कहा कि आप जानते हैं कि डोनाल्ड ट्रंप अगले चार साल में आरोप लगाने, धमकाने और अपमानित करने से ज्यादा कुछ नहीं करेंगे। आप यह भी जानते हैं कि दो बार के उपराष्ट्रपति जो बिडेन दोबारा बेहतरी के लिए प्रयास करने का काम करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

IND vs ZIM: शिखर धवन और शुभमन गिल की शानदार बल्लेबाजी, भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हरायाकौन हैं IAS राजेश वर्मा, जिन्हें किया गया राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का सचिव नियुक्त?पटना मेट्रो रेल के भूमिगत कार्य का CM नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन, तेजस्वी यादव भी रहे मौजूदMaharashtra Suspected Boat: रायगढ़ में मिली संदिग्ध नाव और 3 AK-47 किसकी? देवेंद्र फडणवीस ने किया बड़ा खुलासाBihar News: राजधानी पटना में फिर गोलीबारी, लूटपाट का विरोध करने पर फौजी की गोली मारकर हत्यादिल्ली हाईकोर्ट ने फ्लाइट में कृपाण की अनुमति देने पर केंद्र और DGCA को जारी किया नोटिसSSC Scam case: पार्थ चटर्जी, अर्पिता मुखर्जी 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजे गए, 31 अगस्त को अगली पेशीRohingya Row: अनुराग ठाकुर का AAP पर आरोप, राष्ट्र सुरक्षा से समझौता कर रही दिल्ली सरकार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.