scriptटोरंटो में ट्रक ने राहगीरों को कुचला, 10 की मौत, आतंकी हमले की आशंका | Driver kills 10 injures 15 in Toronto | Patrika News

टोरंटो में ट्रक ने राहगीरों को कुचला, 10 की मौत, आतंकी हमले की आशंका

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2018 08:22:47 am

Submitted by:

Kiran Rautela

इस घटना में अभी तक 10 राहगीरों की मौत हो गई वहीं 15 लोग घायल हो गए।

toranto accident
नई दिल्ली। अमरीका में कनाडा के शहर टोरंटो से राहगीरों को कुचलकर मारने की खबर है। ममाला मध्य टोरंटो का है, जहां सोमवार रात एक ट्रक ने सड़क से गुजर रहे राहगीरों को कुचलकर मार दिया।
10 राहगीरों की मौत, 15 घायल

खबर है कि इस घटना में अभी तक 10 राहगीरों की मौत हो गई वहीं 15 लोग घायल हो गए। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।
पुलिस ने फरार ट्रक चालक को पकड़ा

सूत्रों के अनुसार ट्रक चालक घटना के बाद फरार हो गया लेकिन बाद में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। हालांकि पुलिस ने अभी तक ट्रक चालक का नाम नहीं बताया है।
घटना की जानकारी टोरंटो पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल से दी

बता दें कि इस घटना की पूरी जानकारी टोरंटो पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल से दी है। टोरंटो पुलिस के प्रमुख पीटर यून ने बताया कि घायलों में से भी कई लोगों की जान खतरे में है और अन्य घायलों को कब तक छुट्टी मिलेगी इस पर अभी तक अस्पताल से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।
आंतकी संगठन के शामिल होने की आशंका

पुलिस सूत्रों के अनुसार ये घटना एक साजिश के तहत हुई है और इसमें किसी आंतकी संगठन के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।
ये हादसा टोरंटो के योंग स्ट्रीट और फिंच एवेन्यू एरिया में हुआ है। हादसे को लेकर एक चश्मदीद ने बताया कि ड्राइवर ने जानबूझकर इस हादसे को अंजाम दिया है। ड्राइवर ने रास्ते में चल रहे लोगों को निशाना बनाया और एक-एक करके सबको कुचलता गया।
प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने जताया दुख

वहीं घटना पर प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो नेकहा है कि -टोरंटो की स्थिति का हम लगातार जायजा ले रहे हैं और स्थिति को जानकर ही आगे की जानकारी दी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो