script

PM MODI के लिए दुबई की बच्ची ने गाया गाना, बधाई संदेश में पूरे राजनीतिक सफर को पेश किया

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2020 10:48:26 am

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

10वीं कक्षा में पढ़ने वाली सुचेता ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को जन्मदिन की बधाई दी।
गाने की शुरुआत नमो-नमो से हुई , इस गाने को मलयालम लिरिसिस्ट और सिंगर अजय गोपाल ने तैयार किया है।

PM Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी।

दुबई। बीते दिनों 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का जन्मदिन मनाया गया। इस अवसर पर देश और दुनिया से बधाई का तांता लग गया। इसे लेकर दुबई (Dubai) की रहने वाली सुचिता सतीश ने पीएम मोदी को अलग अंदाज में बधाई संदेश दिया। उन्होंने पीएम के पूरे राजनीतिक सफर पर एक वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर डाला है।
दुबई की स्थानीय मीडिया के अनुसार 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली सुचेता ने पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए 17 सितंबर को यह गाना डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च कर दिया है। गाने की शुरुआत नमो-नमो से होती है। गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी भारत में अपने समर्थकों और प्रशंसकों में नमो नाम से लोकप्रिय हैं। इस गाने को मलयालम लिरिसिस्ट और सिंगर अजय गोपाल ने तैयार किया है।
शरजाह के स्टूडियों में रिकॉर्ड हुआ गाना

सुचेता की मां सुमिता अयिल्याथ ने इसका हिंदी में रूपांतर किया है। वहीं शरजाह के एक स्टूडियों में इस गाने को रिकॉर्ड करा गया है। गाने में मोदी के राष्ट्रीय राजनीतिक सफर के साथ उनकी सरकार की प्रमुख योजनाओं को दर्शाया गया है। इसके साथ ही भारत के प्राकृतिक दृश्यों और उसकी उपलब्धियों को शामिल किया गया है।
इस गाने को गाने वालीं सुचेता अभी मात्र 15 साल की हैं। उन्होंने हिंदुस्तानी क्लासिकल म्यूजिक की ट्रेनिंग भी ली है। वह वर्ष 2015 में पीएम नरेंद्र मोदी की यूएई दौरे पर राष्ट्रगान गाने वाली टीम की सदस्य थीं। उन्होंने साल 2018 में भी दुबई में पीएम मोदी के स्वागत में ओपेरा गाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो