scriptमुस्लिम अरबपति की खूबसूरत पत्नी, जो अपने इस शौक के लिए एक रात में खर्च कर देती है लाखों रूपये | everyone shocked to know about life style of this rich wife | Patrika News

मुस्लिम अरबपति की खूबसूरत पत्नी, जो अपने इस शौक के लिए एक रात में खर्च कर देती है लाखों रूपये

Published: Nov 23, 2017 03:52:26 pm

Submitted by:

राहुल

अगर आपको एक दिन के लिए अरबपति बनने का मौका मिले तब आप क्या करेंगे, अपने उन अरबों रुपयों को एक दिन में किस तरह से खर्च करेंगे?

life style of this rich wife
अगर आपको एक दिन के लिए अरबपति बनने का मौका मिले तब आप क्या करेंगे, अपने उन अरबों रुपयों को एक दिन में किस तरह से खर्च करेंगे? शायद आप ऐसे मौके पर कमर्शियल विमान में सीमित सुविधाओं वाले बिजनेस क्लास में उड़ान भरते, शायद आप दुनिया में पाई जाने वाली तमाम सुविधाओं से युक्त एक निजी जेट विमान खरीदना पसंद करते, शायद आप पानी के आलीशान जहाजों, स्टड फार्म, निजी द्वीप खरीदते, सीमित एडिशन वाली महंगी घडियां खरीदते! खैर छोडिये! ये हम आप पर छोड़ते हैं कि अगर आपको कभी अरबपति बनने का मौका नसीब हो तब आप अपने मन मुताबिक जो चाहे वो करें, क्यूंकि शायद वो आपका हक होगा।
life style of this rich wife
लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके शौक आम नहीं हैं, जो एक बार नहाने में ही लाखों रूपये पानी में बहा देती है, यह महिला अपने नहाने के लिए कई महंगी शौंपेन की बोतलें खाली कर देती है।
इसके शौक ऐसे हैं कि एक रात बिताने में वह 20 लाख रुपए बहुत आसानी से लुटा देती है। उसकी खूबसूरती में कोई कमी न आए, इसके लिए वह 1 करोड़ रुपए साल में खर्च कर डालती है। इस खूबसूरत महिला का नाम है कमालिया जोकि पाकिस्तान मूल के ब्रिटिश अरबपति मोहम्मद जहूर की पत्नी हैं।
life style of this rich wife
बताया जाता है कि कमालिया के एक बार नहाने के 5 हजार की कीमत वाली शैंपेन की 18-20 बोतलें खाली कर दी जाती हैं। कमालिया अपनी खूबसूरती पर एक साल में 1 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर देती है। उनकी सेवा में हर वक्त 22 नौकर-चाकर लगे रहते हैं, जिन्हें उनके पति द्वारा सालाना 1.94 करोड़ रुपए तनख्वाह दी जाती है।
life style of this rich wife
कमालिया को फ़्रांस की राजधानी पेरिस के मशहूर और सबसे बड़े होटल सूईट इंपेरियल रिट्ज पेरिस में समय बिताना बेहद पसंद है। इस होटल के जिस कमरे में वह रुकती हैं, वहां एक रात का खर्च 20 लाख रुपए है। साथ ही वो ऐसा कोट पहनने का शौक है जिसकी कीमत 1 करोड़ रूपये है और उनके हैंडबैग की कीमत भी करीब 90 लाख रूपये बताई जाती है। 14 घर और 2 प्राइवेट जेट विमानों की मालकिन कमालिया ट्रैवल करने के लिए अपने इन प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो