फिनलैंड: पीएम सना मारिन ड्रेस को लेकर हुईं ट्रोल, समर्थकों ने ट्रोलर्स को इस अंदाज में दिया जवाब

HIGHLIGHTS

  • 34 वर्षीय प्रधानमंत्री सना मारिन ( PM Sanna Marin Trolled ) का लो कट ब्लेजर पहनने हुए एक फोटो सामने आया, जिसपर आलोचकों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी।
  • प्रधानमंत्री सना मारिन के समर्थकों ने ट्रोलर्स को भी कड़ा जवाब दिया और ड्रेस को खूबसूरत बताकर उनका मुंह बंद कर दिया।

हेलसिंकी। अक्सर पहनावे को लेकर कई नेता, अभिनेता और एक्ट्रेस सोशल मीडिया ( Social Media ) पर ट्रोल हो जाते हैं। अब फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन ( Finland Prime Minister Sanna Marin ) भी अपने ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। आलोचकों ने प्रधानमंत्री के ड्रेस को अंग प्रदर्शन करने वाला करार दिया। आलोचकों ने कहा कि यह ड्रेस प्रधानमंत्री के पद के मुताबिक नहीं है।

दरअसल, 34 वर्षीय प्रधानमंत्री सना मारिन का लो कट ब्लेजर पहनने ( PM Sanna Marin Trolled For Wearing Low Cut Blazer ) हुए एक फोटो सामने आया, जिसपर आलोचकों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। हालांकि प्रधानमंत्री मारिन के समर्थकों ने ट्रोलर्स को भी जवाब दिया और ड्रेस को खूबसूरत बताकर उनका मुंह बंद कर दिया।

Women's day : फिनलैंड में बने आइलैंड पर पुरुषों की एंट्री है बैन, महज महिलाएं कर सकती हैं इंजाय

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस महीने की शुरुआत में प्रधानमंत्री सना मारिन ने एक फैशन पत्रिका के लिए फोटोशूट कराया था। पत्रिका के कवर फोटो में सना मारिन ब्लैक कलर के लो कट ब्लेजर पहने नजर आ रही हैं, इसके साथ उन्होंने ज्वैलरी भी कैरी की है। इसी फोटो को लेकर पीएम मारिन को ट्रोल किया गया।

समर्थकों ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

बता दें कि पत्रिका के कवर पेज पर फोटो सामने आने के बाद ट्रोलर्स ने प्रधानमंत्री सना मारिन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन पीएम मारिन के समर्थकों ने ट्रोलर्स का करारा जवाब देते हुए सबका मुंह बंद करा दिया।

पीएम के समर्थकों ने लो कट ब्लेजर पहने उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए #ISupportSannaMarin and #ImWithSanna लिखकर अपना समर्थन जताया। एक यूजर्स ने कहा कि महिलाओं को ड्रेस के आधार पर जज करना गलत है। उन्होंने रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का हवाला देते हुए कहा कि वे अक्सर बिना शर्ट की तस्वीरें सामने आती रहती हैं, पर उन्हें कोई ट्रोल नहीं करता है। फिर सना मारिन के ड्रेस को लेकर सवाल क्यों?

फिनलैंड में बच्चा पैदा करने पर मां को मिलते हैं इनाम, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

आपको बता दें कि सना मारिन फिनलैंड और दुनिया की सबसे युवा प्रधानमंत्री हैं। वह 2015 से सोशल डेमोक्रैटिक पार्टी की सदस्य हैं और 10 दिसंबर 2019 को प्रधानमंत्री बनी थीं। प्रधानमंत्री बनने से पहले वह करीब 6 महीने तक परिवहन और संचार मंत्री भी रह चुकी हैं।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned