अमरीका: अवैध रूप से सीमापार करने के आरोप में पांच भारतीयों को पकड़ा

  • यूएस बॉर्डर पेट्रोल एजेंटों ने 15 नवंबर को पांच भारतीयों और एक संदिग्ध तस्कर को पकड़ा

वाशिंगटन। अमरीका में अवैध रूप से घुसने की कोशिश के आरोप में पांच भारतीयों को हिरासत में लिया गया है। न्यूयॉर्क के ओगडेंसबर्ग बॉर्डर पेट्रोल स्टेशन में तैनात यूएस बॉर्डर पेट्रोल एजेंटों ने 15 नवंबर को पांच भारतीयों और एक संदिग्ध तस्कर को पकड़ा। तस्कर अस्थायी आव्रजन चौकी से बचकर निकलने की कोशिश कर रहा था।

एजेंसी के अनुसार न्यूयॉर्क के मॉरिसटाउन में आव्रजन चौकी के पास से एक वाहन गुजरा। वाहन को अमरीकी नागरिक चला रहा था। ओगडेंसबर्ग में एक स्थानीय बाजार के पार्किंग क्षेत्र में पहुंचे वाहन की एजेंटों ने पहचान कर ली। उन्होंने बताया कि वाहन छोड़कर चालक बाजार के अंदर घुस गया।

इसके बाद बॉर्डर पेट्रोल एजेंटों ने वाहन चालक और पांच भारतीयों को पकड़ लिया। इन भारतीयों के पास अमरीका में वैध रूप से रहने के लिये आव्रजन दस्तावेज नहीं थे।

इन सभी को हिरासत में लिया गया है। आगे की कार्रवाई के लिये ओगडेंसबर्ग बॉर्डर पेट्रोल स्टेशन भेजा गया है। इस आपराधिक मामले को न्यूयॉर्क के यूनाइटेड स्टेट्स अटॉर्नीज ऑफिस फॉर द नॉर्दर्न डिस्ट्रिक्ट भेज दिया गया है।

Mohit Saxena
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned