script

एयरपोर्ट पर बही आंसुओं की धारा, पत्नी के लिए शख्स लेकर जा रहा था ऐसी चीज़ जिसे देख रो पड़े पुलिसकर्मी

Published: Dec 04, 2017 01:05:55 pm

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे यह प्रतीत होता है कि जरूरी नहीं कि लोग कहीं जाते समय खूबसूरत चीज ही साथ ले जाएं

Found Something Strange
विश्वभर में रोज कोई न कोई अजीबो-गरीब घटना घटित होती ही रहती है। हाल ही में एक ऐसा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिससे यह प्रतीत होता है कि जरूरी नहीं कि लोग कहीं जाते समय सबसे खूबसूरत चीज एक मेमोरी के रूप में साथ ले जाएं। यह खबर चाइना से सामने आ रही है जिसे जानकर हर कोई चकित रह जाएगा। यह घटना चाइना के एक हवाई अड्डे की है।
यहाँ एक शख्स अपने बैग में पत्नी के लिए ऐसी चीज एयरपोर्ट से लेकर जा रहा था जिसे सिक्‍योरिटी चेकिंग के समय देखने के बाद अधिकारियों की चीख तक निकल गई। एयरपोर्ट कर्मी उस समय आश्चर्यचकित हो गए, जब उन्होंने देखा कि एक यात्रा के सामान में सैकड़ों कॉकरोच हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना 25 नवंबर की बताई जा रही है।
Found Something Strange
मामला चीन के गुआंग्डोंग प्रांत के बैयुन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का है, जहाँ सुरक्षा में तैनात अधिकारी ने जब इस शख्स के बैग को चेक किया, तब उनके सामानों में इन कॉकरोचों को देखा गया। शख्स के पास एक बाल्टी जिसे जब एक्स-रे मशीन में चेकिंग के दौरान जांचा गया तब यह कॉकरोच दिखाई दिए।
बैग में करीब 200 कॉकरोच थे। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अपने कब्जे में ले लिया। अधिकारियों से जब उससे इसके पीछे का कारण पूछा तो उसने इसकी वजह बताते हुए कहा कि उसकी पत्नी को स्किन की बीमारी है। कॉकरोच घरेलू दवा बनाने के काम आएंगे। बताया जा रहा है कि वजह जानने के बाद वहां तैनात एक महिला पुलिसकर्मी की आँखों में आंसू तक आ गये।

ट्रेंडिंग वीडियो