अंडरव‌ियर में छिपा कर ले जा रहा था इतनी खतरनाक चीज, देखते ही पुलिस के उड़े होश...मच गया हडकंप

आप सोच भी नहीं सकते कि कोई इंसान कैसे अपने अंडरवियर में इतनी खतरनाक चीज़ को छिपा कर ले जा सकता है।

जर्मनी पुलिस ने एक ऐसे मामले का खुलासा किया है जिसने लोगों को हैरान कर दिया। आप सोच भी नहीं सकते कि कोई इंसान कैसे अपने अंडरवियर में इतनी खतरनाक चीज़ को छिपा कर ले जा सकता है। जब पुलिस को भी इस मामले के बारे में पता चला तब पुलिसकर्मी भी इसे देखकर हैरान रह गए। दरअसल ये युवक अपने अंडरव‌ियर में अजगर छिपाकर ले जा रहा था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जर्मनी पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने इस 19 साल के युवक को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वो उसकी गाड़ी की तलाशी ले रहे थे। तलाशी के दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को युवक के नशे में होने की बात पता चली। इस वजह से मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले आई।

मां ने गलती से पति की जगह बेटे को भेज दीं ये तस्वीरें, बेटे ने किया कुछ ऐसा कि देखते ही हो गयीं वायरल

german police pull something strange

इस दौरान जब पुलिस ने युवक की तलाशी ली तब उन्हें उसके पैंट में अजीब तरीके का उभार दिखाई दिया। इसके बाद उसकी पैंट से एक अजगर बाहर निकाला।

ड्यूटी अधिकारियों के मुताबिक वो उसे युवक को गिरफ्तार करना नहीं चाहते थे लेकिन युवक नशे में था और पुलिसकर्मियों से बेवजह उलझ रहा था जिसकी वजह से पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। युवक को हिरासत में लेने के बाद जब उसकी तलाशी ली गई और अचानक उसकी पैंट में इतना उभार देखकर पुलिस को शक हुआ।

गरीबी-भुखमरी से अकाल मौत मर रहे लोग, उधर अय्याशी पर पैसा लुटा रहा राष्ट्रपति का बेटा! देखें तस्वीरें

तलाशी के दौरान उभार के बारे में पूछताछ करने पर खुद उस युवक ने बताया कि वो अपनी पेंट में एक छोटा अजगर ले जा रहा है। 35 सेंटीमीटर लंबे अजगर को युवक ने अपने अंडरवीयर में छिपाया हुआ था।

राहुल
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned