scriptजर्मन स्टेट हेसे के वित्त मंत्री थॉमस शेफर ने कोरोना वायरस संकट से चिंतित होकर की आत्महत्या | German state finance minister Thomas Schafer found dead | Patrika News

जर्मन स्टेट हेसे के वित्त मंत्री थॉमस शेफर ने कोरोना वायरस संकट से चिंतित होकर की आत्महत्या

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2020 07:13:13 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS:

थॉमस शेफर का शव रेलवे पटरियों पर पाया गया
पुलिस ने शेफर के मौत की पुष्टि की है
थॉमस शेफर कोरोना के खतरे से चिंतिंत थे

thomas scafer german minister

German minister Thomas Shaffer worried over coronavirus disease and committed suicide

बर्लिन। कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में आतंक मचा है और अब तक इस वायरस से 26 हजार से अधिक की जान जा चुकी है, जबकि 5 लाख से अधिक लोग संक्रमित हैं। लिहाजा कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच लोगों में खौफ है।

इस बीच जर्मीनी से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, जर्मनी के राज्य वित्त मंत्री थॉमस शेफर ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे से चिंतित होकर आत्म हत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि थॉमस का शव रेल के पटरियों पर पाया गया।

स्पाइसजेट का पायलट कोरोना वायरस पॉजिटिव, क्वारंटाइन में सह पायलट और सभी कर्मचारी!

पुलिस ने बताया है कि थॉमस का शव रेल के पटरियों पर पाया गया है। वे जर्मनी का वित्तीय केंद्र फ्रैंकफर्ट के राज्य वित्त मंत्री थे।

रेलवे पटरियों पर मिला थॉमस का शव

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक व्यक्ति का शव फ्रैंकफर्ट और मेंज के बीच होचाइम शहर में एक हाई-स्पीड ट्रेन लाइन पर पाया गया, जिसकी पहचान जर्मन राज्य हेसे के वित्त मंत्री थॉमस शेफर के रूप में हुई है। पुलिस ने शनिवार को इसकी पुष्टि की।

मामले की जांच में जुटे जांचकर्ताओं ने कहा कि घटनास्थल पर जांच के बाद शेफर का पहचान हो सकी और शुरुआती जांच में पता चला कि उन्होंने आत्म हत्या की है। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने तुरंत कुछ भी विवरण जारी नहीं किया है।

जर्मनी में अब तक 325 की मौत

आपको बता दें कि जर्मनी मे? कोरोना वायरस ?? से अब तक 325 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 48582 संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं। पूरी दुनिया की बात करें तो अब तक 26,654 लोगों की मौत हुई है, वहीं 575,444 लोग संक्रमित हैं।

Corona: आपके आस-पास कोई कोरोना का मरीज तो नहीं, Corona Kavach App से करें चेक

भारत में भी कोरोना वायरस के मामले तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं। भारत में कोरोना वायरस से अब तक 25 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 867 लोग संक्रमित हैं। बता दें कि कोरोना वायरस ने दुनिया के 201 देशों में पैर पसार लिए हैं।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो