scriptकोरोना की वजह से हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम का निधन | Hollywood superstar Mark Blum pass away due to Coronavirus | Patrika News

कोरोना की वजह से हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम का निधन

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2020 11:04:10 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS:

मार्क की पत्नी जैनेट जैरिश ने एक ई-मेल के जरिए उनके निधन की खबर की पुष्टि की
मार्क ने 69 साल की आयु में ली आखिरी सांस
वेब सीरीज YOU में मार्क ने निभाया था शानदार अभिनय

Hollywood actor Mark Blum died of a coronavirus.jpg

Hollywood actor Mark Blum died of a coronavirus

वाशिंगटन। पूरी दुनिया में महामारी बन चुके कोरोना वायरस की चपेट में अब तक कई बड़ी हस्तियां आ चुके हैं। इसी से से YOU जैसे शानदार वेब सीरीज में अहम भूमिका निभाने वाले हॉलीवुड सुपरस्टार मार्च ब्लम का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया।

मार्क ने न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली। वे कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वे 69 साल के थे।

Coronavirus Outbreak Update : कोरोना वायरस होने पर मरने की संभावना कितनी है? जानें कैसे करें बचाव

फॉक्स न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि मार्क की पत्नी जैनेट जैरिश ने एक ई-मेल के जरिए उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। जैनेट ने बताया है कि ‘मेरे पति न? कोरोना वायरस ?? के बाद हुए कॉम्पलिकेशन्स के चलते कल इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।
View this post on Instagram

Notícia triste. Mark Blum morreu aos 69 anos por complicações devido ao coronavirus s, a sua última atuação foi na série ‘You’ do Netflix. #markblum #coronavirus #noticia #cinema

A post shared by Clap PoP (@clappop) on

कई बेहतरीन फिल्मों में निभाया अहम किरदार

SAG-AFTRA के एगजिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रेबेका डैमन ने ट्विटर पर मार्क के निधन के बारे में बताया है। उन्होंने कहा ‘बहुत दुख के साथ मैं ये बताना चाहता हूं कि हमारे दोस्त और बोर्ड के पूर्व मेंबर मार्क ब्लम का कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद निधन हो गया है।

वे एक शानदार अभिनेता थे और 2007 से लेकर 2013 तक हमारे साथ रहे हैं। मार्क ने कभी भी बिना रूके और थके पूरे जोश के साथ काम किया है। वे एक बेहतरीन एडवोकेट साबित हुए।’ डैमन ने कहा मार्क स्मार्ट थे, फनी थे और सही मायने में एक अच्छे कलाकार थे। मार्क तुम हमेशा याद आओगे।

https://twitter.com/phnyc/status/1243191131137064968?ref_src=twsrc%5Etfw

मार्क ब्लम ने कई बेहतरीन हिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया है, जिसमें क्रोकोडाइल डंडी, द सोप्रानोस, ब्लाइंड डेट और स्टेप अप 3 डी, स्टेप फॉरवर्ड, डेस्पेरलीली तलाश सुसान और कई अन्य बेहतरीन फिलमें शामिल है। उन्होंने लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज़ YOU में भी बेहतरीन भूमिका निभाई थी।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो