Amit Shah ने 'एक और स्ट्राइक' कहा तो ति​लमिला उठा पाकिस्तान

Amit Shah ने 'एक और स्ट्राइक' कहा तो ति​लमिला उठा पाकिस्तान

Mohit Saxena | Publish: Jun, 18 2019 01:57:46 PM (IST) | Updated: Jun, 18 2019 11:08:17 PM (IST) विश्‍व की अन्‍य खबरें

  • Amit shah के Tweet पर पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग ने आपत्ति जताई
  • आसिफ गफूर ने गृहमंत्री Amit shah को दी नसीहत

इस्लामाबाद। World Cup 2019 में भारत की पाकिस्तान पर शानदार जीत के बाद किए गए Tweets पर पड़ोसी देश बौखलाया हुआ है। खासतौर पर गृहमंत्री अमित शाह के एक ट्वीट पर पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग ने आपत्ति जताई है। इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) के महानिदेशक आसिफ गफूर ने गृहमंत्री अमित शाह से क्रिकेट में भारत से मिली शिकस्त और देशों की सीमा पर हुई झड़पों के बीच तुलना न करने का आग्रह किया है।

 

US Iran tension: मध्य पूर्व में 1000 अतिरिक्त सैनिकों की तैनाती करेगा अमरीका

एक और सर्जिकल स्ट्राइक, नतीजा समान

शाह के बधाई संदेश के बाद मेजर जनरल गफूर का यह बयान विश्वकप में पाकिस्तान की हार का दर्द बयान करती है। यह बयान शाह के बधाई संदेश के बाद आया है। गृहमंत्री ने रविवार को मैच में भारत की जीत के बाद कहा कि टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और सर्जिकल स्ट्राइक और नतीजा समान। इस बेहतरीन प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई। उन्होंने कहा कि हर भारतीय के लिए ये गौरव के पल हैं। सभी जीत का जश्न मना रहे हैं।

पाकिस्तान के नए आईएसआई प्रमुख बने लेफ्टिनेंट जनरल फैज हमीद

निजी अकाउंट से शाह को जवाब

इस पर पाकिस्तान के मेजर जनरल गफूर ने अपने निजी अकाउंट के माध्यम से शाह को जवाब दिया। उन्होंने कहा कि प्रिय अमित शाह, हां, आपकी टीम ने एक मैच जीत लिया है। सभी अच्छा खेले। उन्होंने कहा कि दो अलग-अलग घटनाओं की तुलना नहीं की जा सकती है। वैसे ही स्ट्राइक और मैच की तुलना नहीं हो सकती है।आसिफ गफूर ने भारत की एयर स्ट्राइक पर तंज करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि IAF स्ट्राइक विफल थी। दो IAF जेट मार गिराए गए। एक पायलट गिरफ्तार हुआ। PAF ने नौशेरा पर काउंटर हवाई हमले किए। LOC के आसपास बड़े पैमाने पर लोग हताहत हुए और कई भारतीय चौकियों को नुकसान पहुंचा।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned