Hong Kong में 16 जहाज जलकर हुए राख, मचा हड़कंप

 

हॉन्ग कॉन्ग के हाइफून शेल्टर में एक भीषण हादसा हुआ। हादसे में एक के बाद एक 16 समुद्री जहाज जलकर राख हो गए। फायर ब्रिगेड ने 35 लोगों को जहाजों से बचाया।

नई दिल्ली। हांगकांग के हाइफून शेल्टर में एक भीषण हादसे के बाद एक के बाद एक 16 समुद्री जहाज जलकर राख हो गए। विस्फोट के बाद धीरे-धीरे आग ने एक बाद एक 16 जहाजों को अपने चपेट में ले लिया। आग बहुत ही भयावह थी। दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत यह रही कि इस भीषण हादसे में किसी की जान नहीं गई। देखें ये रिपोर्ट। एक केवल एक व्यक्ति घायल हुआ है। हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है।

फायरकर्मियों ने 35 लोगों को बचाया

आग हांगकांग के एबरडीन साउथ टाइफून शेल्टर में में लगी थी। आग पर काबू पाने में फायरकर्मियों को छह घंटे से अधिक समय लगे। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फायरब्रिगेड ने आग लगने के दौरान जहाजों से 35 लोगों को बचाया। इस हादसे में एक व्यक्ति के झुलसने की खबर है, जिसका इलाज अस्पताल में जारी है।

हादसे की जांच जारी

ताजा अपडेट के मुताबिक आग पर काबू पाने के लिए एबरडीन साउथ फायरब्रिगेड ने 11 फायर बोट मॉनिटर, आठ जेट का इस्तेमाल किया। इसके लिए चार टीमों को लगाया गया था। आग किस वजह से लगी ये स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहा, हादसे की जांच जारी है।

Web Title: Hong Kong 16 ships burnt to ashes stirred up

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned