scriptHome Event remained 'ghoomar team absent more than 50 participants, mostly Ru | होम इवेंट बनकर रह गया 'घूमर,50 से ज्यादा टीम अनुपस्थित ज्यादातर पार्टिसिपेंट्स आरयू के | Patrika News

होम इवेंट बनकर रह गया 'घूमर,50 से ज्यादा टीम अनुपस्थित ज्यादातर पार्टिसिपेंट्स आरयू के

अब आपके सामने मंच पर आएगी एमडीएस यूनिवर्सिटी अजमेर, कोटा यूनिवर्सिटी और जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी, नई दिल्ली की टीम

जयपुर

Published: March 04, 2017 10:55:16 am

अब आपके सामने मंच पर आएगी एमडीएस यूनिवर्सिटी अजमेर, कोटा यूनिवर्सिटी और जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी, नई दिल्ली की टीम। 



बजरी खनन मामला :मंशापत्र निरस्त करने की नहीं है सरकार की मंशा,बनना चाह रहे लीज होल्डर


rajasthan university
rajasthan university

मंच से तीन कॉल और आखिर में उद्घोषक प्रिंस रूबी का जवाब 'निर्णायकगण कृपया ध्यान दें, टीम अनुपस्थित हैं। राजस्थान यूनिवर्सिटी के कॉन्वोकेशन सेंटर में शुरू हुआ यूथ फेस्ट 'घूमर पहले दिन ऐसे ही हालात से गुजरा। 



नियम-व्यवस्था भी नहीं लेकिन मनमर्जी से चल रही हैं लोफ्लोर



दर्शक दीर्घा में बैठे सालभर से इंतजार कर रहे स्टूडेंट्स को इस बार निराशा ही हाथ लगी। स्टूडेंट्स पार्टिसिपेंट्स की राह ताकते रहे, वहीं मंच से बार-बार यही आवाज सुनाई दी कि टीम अनुपस्थित हैं। स्टूडेंट्स के साथ आयोजकों में भी इसके प्रति कुछ खास उत्साह नहीं देखने को मिला। 








समारोह का आगाज सुबह 10 बजे से होने वाला था, लेकिन शुरुआत होते-होते 12 बजे से भी ज्यादा का समय हो गया था। इसके बाद कार्यक्रम की पहली प्रस्तुति के तौर पर आरयू के यूजी कोर्स की सुरभि ने गीत 'केसरिया बालमगाया। 








इंटरनेशनल फेस्ट के नाम से जाना जाने वाले 'घूमर का हाल यह था कि स्टेट लेवल की यूनिवर्सिटी के पार्टिसिपेंट्स भी हिस्सा लेने नहीं पहुंचे। कार्यक्रम में सिर्फ राजस्थान यूनिवर्सिटी और शहर के कुछ कॉलेज के स्टूडेंट्स ने स्टेज संभाला। डीएसडब्ल्यू भरत लाल गुप्ता का कहना था कि एग्जाम और प्रोग्राम त्वरित होने की वजह से स्टूडेंट्स का पार्टिसिपेशन नहीं दिखा।




यदि बिना रजिस्ट्रेशन कराये होम्योपैथी इलाज किया तो होगी सजा,दस हजार रुपए तक का जुर्माना भी होगा






 हर साल यह कार्यक्रम फरवरी के पहले सप्ताह में होता है और टीमों को दिसंबर में ही इन्फॉर्म कर दिया जाता है, लेकिन इस बार हुई देरी का असर दिख रहा है। मुख्य अतिथि आईपीएस तेजस्वनी गौतम ने युवाओं को देश के हित में अपनी भागीदारी निभाने की बात कही। 

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Kerala News: मुस्लिम लीग के महासचिव का विवादित बयान, बोले- 'लड़के-लड़कियों का स्कूल में साथ बैठना खतरनाक'CBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: बीजेपी की बौखलाहट ने देश को ये संदेश दिया है कि 2024 का चुनाव AAP v/s BJP होगा- संजय सिंहबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'Mumbai News: दही हांड़ी फोड़ने पर 55 लाख से लेकर स्पेन जाने सहित मिल रहे हैं ये खास ऑफर; पढ़े पूरी खबरबिहार में सूखे का जायजा लेने निकले थे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, गया में हेलीकॉप्टर की करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंगबिहार में सूखे का जायजा लेने निकले थे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, गया में हेलीकॉप्टर की करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंगअखिलेश यादव ने किया यूपी से दिल्ली तक हमला, बीजेपी के खिलाफ मिलकर लड़ेंगेPICS: देशभर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, सुनाई दे रही जयश्री कृष्णा की गूंज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.