scriptइमरान खान का जोश पड़ा ठंडा, कहा- पाकिस्तानियों को बुरे वक्त में निराश नहीं होना चाहिए | Imran says Pakistani stand with kashmiri | Patrika News

इमरान खान का जोश पड़ा ठंडा, कहा- पाकिस्तानियों को बुरे वक्त में निराश नहीं होना चाहिए

Published: Sep 30, 2019 12:26:16 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

पाक पीएम ने कहा, वह कश्मीरियों के साथ हमेशा खड़े रहेंगे
इमरान खान ने बुशरा बेगम का आभार व्यक्त किया

imran

imran khan

वाशिंगटन। अमरीका में अपनी फजीहत करा चुके पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अब अपने देशवासियों के सामने सफाई देते फिर रहे हैं। इमरान खान के पाक पहुंचते ही उनका स्वागत हुआ। पार्टी के कार्यकर्ता मीडिया को दिखाने के लिए पीएम को बधाई देने एयरपोर्ट पर पहुंचे। मगर अपने संबोधन में इमरान खान अपना दर्द बयां कर बैठे। उन्होंने कहा कि दुनिया चाहे कश्मीरियों के साथ हो या न हो, लेकिन पाकिस्तान कश्मीरियों के साथ खड़ा रहेगा।
imran.jpg
गौरतलब है कि न्यूयॉर्क से लौटते वक्त सऊदी अरब द्वारा दिए गए जेट विमान में खराबी आ गई थी। इसके बाद पीएम को आम मुसाफिर की तरह कमर्शियल फ्लाइट से इस्लामाबाद का सफर तय करना पड़ा। एयरपोर्ट पर पाकिस्तान-तहरीक ए इंसाफ के नेताओं ने इमरान की तारीफ में कसीदे पढ़े। जब इमरान के बोलने की बारी आई तो उन्होंने पहले अपनी पत्नी बुशरा बीवी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वे बुशरा बेगम का आभार व्यक्त करना चाहते हैं। उन्होंने मुल्क के लिए लगातार दुआ की।
कश्मीर में जेहाद चल रहा है

इमरान खान ने कहा कि दुनिया चाहे कश्मीरियों के साथ हो या न हो पाकिस्तान उनके साथ खड़ा रहेगा। अपने देशवासियों को गुमराह करते हुए पाक पीएम इमरान खान ने कहा कि ये लड़ाई एक जेहाद है। उन्होंने कहा कि वह कश्मीरियों के साथ इसलिए खड़ा होना चाहते हैं क्योंकि वह अल्लाह को खुश करना चाहते हैं। इस बयान के साथ ही इमरान खान ने खुद ही ये कबूल कर लिया कि कश्मीर के मोर्चे पर उनकी झूठी कहानी को कुछेक देशों को छोड़ दें तो पूरी दुनिया ने नकार दिया है।
इमरान खान ने अपने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें बुरे वक्त में निराश नहीं होना चाहिए। इमरान खान की इस बात ने जता दिया कि कश्मीर के मुद्दे पर वह कितने नाकाम साबित हुए हैं। इमरान ने कहा कि जब आप जद्दोजहद कर रहे होते हैं तो अच्छा और बुरा वक्त आता है। बुरे वक्त से घबराने की जरूरत नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो