script8377 करोड़ रुपये की मालकिन है ये महिला, जानें क्यों समय-समय पर बदल देती है पति | in n out president lynci synder still changing her husbands | Patrika News

8377 करोड़ रुपये की मालकिन है ये महिला, जानें क्यों समय-समय पर बदल देती है पति

Published: Dec 06, 2017 07:02:13 pm

Submitted by:

राहुल

लींसी ने महज़ 18 साल की छोटी सी उम्र में ही शादी कर ली थी। लींसी ने उन दिनों अपने स्कूल में पढ़ने वाले एक लड़के से शादी की थी।

lynci synder
नई दिल्ली। विश्व की प्रसिद्ध फूड चेन में से एक इन एन आउट के बारे में तो आपने सुना ही होगा। मूल रुप से अमेरिकी फूड चेन कंपनी इन एन आउट की लींसी सिंडर चेयरमैन है। लींसी सिंडर विश्व की उस लिस्ट में आती हैं जिसमें सबसे कम उम्र के अरबपति लोगों की गिनती की जाती है। फॉर्ब्स के जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक लींसी की कंपनी की कुल नेट वर्थ करीब 8377 करोड़ रुपये हो गई है।
लेकिन लींसी की एक खास बात ये है कि वे अपने बिज़नेस के अलावा किसी और चीज़ की भी चर्चा होती है। बता दें कि लींसी के बिज़नेस के साथ उनकी निजी ज़िंदगी भी काफी चर्चाएं बटोरती हैं। लींसी अपनी ज़िंदगी को लेकर काफी विवादों में भी रह चुकी हैं। लींसी ने महज़ 18 साल की छोटी सी उम्र में ही शादी कर ली थी। लींसी ने उन दिनों अपने स्कूल में पढ़ने वाले एक लड़के से शादी की थी। जिसके बाद उन्होंने दे दनादन पति बदलने का सिलसिला शुरु कर दिया।
दरअसल इन एन आउट कंपनी की शुरुआत साल 1948 में हुई थी। इस कंपनी की स्थापना लींसी के दादा ने की थी, उनका नाम हैरी सिंडर था। लींसी साल 2010 में कंपनी की छठी प्रेसीडेंट बनीं। जिसके बाद कंपनी ने खूब चांदी काटी। जिससे न सिर्फ उनका ही नाम बड़ा हुआ बल्कि उनकी कंपनी ने भी बड़े मुकाम हासिल किए। लेकिन बिज़नेस के मामले में टॉप रहने वाली लींसी अपनी निजी ज़िंदगी में बुरी तरह से फेल हो गई।
लींसी की पहली शादी 3 साल ही चल सकी और दोनों का अलगाव हो गया। इसके बाद उन्होंने 2003 इन एन आउट के एक कर्मचारी को अपना दिल दे बैठीं और 2004 में शादी कर ली। रिचर्ड मार्टीन् से उन्हें जुड़वा बच्चे हुए। लेकिन 2011 में उनका फिर से तलाक हो गया। फिर साल 2011 में उन्होंने एक कार रेसर जिसका नाम वेल टॉरेस था, उससे शादी कर ली। पिछले बार की तरह इस बार भी उनकी शादी ज़्यादा टाइम तक नहीं चली और 2013 में अलग हो गईं।
फिर साल 2014 में लींसी ने इन एन आउट के एक पूर्व कर्मचारी के साथ शादी कर ली। जो अभी भी इनके साथ ही हैं। शादी के मामले में अपनी इस नाकामियों की वजह से उनका खूब मज़ाक भी उड़ा। खैर अब ये देखना होगा कि ये शादी कब तक चलती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो