भारतीय शख्स ने कुवैत में बैठे-बैठे पत्नी को दिया तलाक, वाट्सएप पर भेजा तीन तलाक का मैसेज

भारतीय शख्स ने कुवैत में बैठे-बैठे पत्नी को दिया तलाक, वाट्सएप पर भेजा तीन तलाक का मैसेज

  • कुवैत में मजदूरी कर रहे शख्स ने मुजफ्फरनगर में पत्नी को भेजा तलाक का संदेश
  • पत्नी ने दर्ज कराई थी दहेज उत्पीड़न के खिलाफ शिकायत

कुवैत। तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बावजूद इससे संबंधित मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला कुवैत से सामने आया है। वहां मजदूरी करने वाले एक शख्स ने अपनी भारतीय पत्नी को वाट्सएप के जरिए तीन तलाक दे दिया है। मुजफ्फरनगर में रहने वाली उसकी पत्नी ने कुछ समय पहले ही उसके और उसके घरवालों के खिलाफ दहेज के लिए उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। इससे नाराज शख्स ने पत्नी को तलाक दे दिया।

दहेज उत्पीड़न के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पर दिया तलाक

आपको याद दिला दें कि बीते हफ्तों में भारतीय संसद में तीन तलाक को अपराध करार देने वाला एक विधेयक पारित किया था। इसके कुछ दिन बाद ही ऐसी घटना सामने आई है। पुलिस की माने को महिला ने बीते 27 मई को पति और ससुरालवालों के खिलाफ दहेज और उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था। महिला का आरोप था कि उसपर पांच लाख रुपए देने का दबाव बनाया जा रहा है।

बदले की कार्रवाई से बचें, आतंकियों पर एक्शन ले पाकिस्तान: जम्मू-कश्मीर पर फैसले के बाद अमरीका

सिखेड़ा थाने से जारी है जांच

सिखेड़ा पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले बिहारी गांव की निवासी महिला पर केस वापस लेने का भी दबाव बनाया गया, जिससे उसने इनकार कर दिया। पुलिस के मुताबिक, महिला ने अब शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति ने कुवैत से वाट्सएप के जरिए उसे तीन तलाक दिया है। सिखेड़ा थाने के SHO अजय कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए आश्वासन दिया कि पुलिस जांच कर रही है।

विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर...

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned