scriptजंगल के बीचो-बीच बनी इस झोपडी को समझने में भूल कर बैठे लोग, सामने आई सच्चाई तो आंखों पर नहीं हुआ यकीन! | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

जंगल के बीचो-बीच बनी इस झोपडी को समझने में भूल कर बैठे लोग, सामने आई सच्चाई तो आंखों पर नहीं हुआ यकीन!

5 Photos
7 years ago
1/5
एक शानदार और बेहतरीन डिजाईन के घर की चाहत हर एक इंसान की होती है। हम सभी चाहते हैं कि हमारे पास एक ऐसा आशियाना हो, जिसमें सभी सुख-सुविधाएं हों, वो घर ख़ूबसूरती से लबरेज हो, जो अनोखा हो। जी हां! अनोखा...यह अनोखा शब्द हम यहाँ इसलिए इस्तेमाल कर रहे हैं क्योंकि यह खबर एक ऐसे ही अनोखे घर से ही संबंधित है। यह घर झोपड़ी की तरह नजर आने वाला घर है जोकि अमरीका के वॉशिंगटन के हिडन वैली जंगल में स्थित है।
2/5
भले ही यह घर झोंपड़ी की तरह नजर आ रहा है लेकिन इसमें कुछ ऐसी खाशियतें हैं जो इसे अनूठा बनाती हैं और इसी वजह से यह लोगों के बीच कौतुहल का विषय बना हुआ है। इस घर की सबसे बड़ी खाशियत है इसकी कीमत, जिसे जानकर शायद आप विश्वास ही न कर पायें।
3/5
दरअसल इस झोंपड़ीनुमा घर के मालिक ने इसे बेचने का मन बनाया है और इसकी कीमत लगाई है करीब पांच करोड़ रुपए (775,000 डॉलर्स)। अब आप शायद यह सोच रहे होंगे कि आखिर इस झोपड़ीनुमा घर में ऐसा क्या है जो इसकी इतनी कीमत लगाई जा रही है।
4/5
जब इस घर की इतनी ज्यादा कीमत सामने आई तो कौतुहलवश कुछ लोग इसे देखने पहुंच गये। लेकिन जब उन्होंने घर के अंदर का नजारा देखकर उन्हें अपनी आँखों पर विश्वास ही नहीं हो पाया। असल में अंदर से इसका इंटीरियर एक आलीशान महल की तरह था।
5/5
घर के मालिक ने इस घर के बाहर डिजाइन बच्चों के बीच फेमस कहानी स्नो वाइट से प्रेरित होकर बनवाया है। 4 बेडरूम वाला ये आलीशान घर बाहर से झोपड़ी की तरह दिखता है जिसके पीछे का हिस्सा घनी झाड़ियों में छिपा रहता है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.